ताज़ा खबर
 

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को भीड़ ने दी भद्दी-भद्दी गालियां, कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को य़ेयर करते हुए इस यूजर ने लिखा है- यह है बीजेपी सरकार का जनता द्वारा सम्मान। एक बार जरूर देखें..लगता है कि जनता जल्दी ही समझ गई है।

तस्वीर का इस्तेमाल फेसबुक पर शेयर किये गए वीडियो से किया गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। इस वीडियो में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को द्वीजेंद्र त्रिपाठी नाम के एख फेसबुक यूजर ने अपने वॉल पर शेयर किया है। इस वीडियो को य़ेयर करते हुए इस यूजर ने लिखा है- यह है बीजेपी सरकार का जनता द्वारा सम्मान। एक बार जरूर देखें..लगता है कि जनता जल्दी ही समझ गई है। वीडियो पोस्ट करने वाले द्वीजेंद्र त्रिपाठी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के महासचिव हैं। वीडियो में केशव प्रसाद मौर्य के साथ कुछ लोग बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि केशव मौर्य कहीं से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठने के लिए बढ़ते हैं। इस बीच वो चारों तरफ सुरक्षाकर्मियों और भीड़ से घिरे हुए हैं। जैसे ही मौर्य अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ते हैं वैसे ही भीड़ में से एक तेज आवाज आती है। कोई शख्स केशव मौर्य पर घूस लेने की बात कहते हुए हल्ला करने लगता है।

जब हल्ला करते शख्स पर प्रदेश के मुख्यमंत्री की नजर पड़ती है तो वो उससे कुछ कहते हैं। मौर्य की बात सुनकर वह शख्स और उत्तेजित हो जाता है और कहता है कि हमसे इस तरह ताव में बात मत करिये।

इस शख्स की बातों को नजरअंदाज करते हुए मौर्य आगे बढ़ जाते हैं। थोड़ी ही देर में वहां केशव मौर्या मुर्दाबाद के नारे लगने लगते हैं। इन नारों के बीच में ही भीड़ में से एक आवाज आती है। किसी शख्स की इस आवाज में विरोध की गरिमा तोड़ते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। अभद्रता इस कदर की जा रही है कि भद्दी भद्दी गालियां भी सुनाई दे रही हैं।

इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। जनसत्ता ऑनलाइन इस वीडियो की किसी तरह से पुष्टी नहीं करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
IND vs AUS 3rd ODI
X