ताज़ा खबर
 

BJP नेता बोले- मुस्लिमों से छीन लेनी चाहिए गायें, क्या गोवंश को उनके घर भेजना लव जिहाद नहीं?

बीजेपी नेता ने कहा कि जब हम 'लव जिहाद' के कारण अपने घरों की लड़कियों को मुस्लिमों के यहां जाने पर विचार करते हैं तो क्या हमें 'गौ माता' पर विचार नहीं करना चाहिए?

बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश में गाय को लेकर नेताओं की सियासी बयानबाजी जारी है। इस बीच बाराबंकी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव ने एक बार से विवादित बयान देते हुए कहा कि मुसलमानों के घरों से गायों को वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब अपने घरों की लड़कियों को उनके यहां जाने पर ‘लव जिहाद’ होता है तो फिर क्या ‘गौ माता’ के जाने पर लव जिहाद नहीं समझना चाहिए? श्रीवास्तव ने कहा कि गायों को किसी भी कीमत पर उनसे वापस लिया जाना चाहिए। बता दें कि इसके पहले बाराबंकी में रंजीत श्रीवास्तव ने कहा था कि गाय मुस्लिम नहीं, बल्कि हिंदू है और उसका अंतिम संस्कार भी हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार जलाकर होना चाहिए।

क्या बोले बीजेपी नेता: बाराबंकी में बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव ने कहा- गाय हमारी माता है, हम अपनी मां का दाह संस्कार जैसे करते हैं, कफ़न देकर, श्मशान घाट ले जाकर उनको मुखाग्नि देकर, उसी तरह से गौमाता का भी दाह-संस्कार होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मुस्लिमों के घरों से गायों को वापस ले लेना चाहिए। जब हम अपने घरों की लड़कियों को उनके घरजाने पर विचार करते हैं, तो क्या हमें ‘गौ माता’ पर विचार नहीं करना चाहिए, क्या यह ‘लव जिहाद’ नहीं है? रंजीत श्रीवास्तव ने कहा कि गायों को किसी भी कीमत पर उनसे वापस लिया जाना चाहिए।

National Hindi News, 29 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

पहले कही थी यह बात: हाल ही उन्होंने कहा था कि मेरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग है कि गायों के लिए कफ़न की व्यवस्था होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं नगर पालिका चेयरमैन का पति और पूर्व चेयरमैन भी हूं, इसलिए मैं यह प्रयास करूंगा कि नगर पालिका बोर्ड की मीटिंग में यह प्रस्ताव लाकर विद्युत शवदाह गृह बनवाकर इसकी शुरुआत करूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 त्रेतायुगी सिद्धनाथ मंदिर का इतिहासः 5 थनों वाली गाय करती थी शिवलिंग का अभिषेक, ‘छोटी काशी’ बनाने के लिए राजा ने किया था यज्ञ
2 डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो ‘Man vs Wild’ में नजर आएंगे PM मोदी, होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ दिखेगा अनोखा अंदाज
3 दो वक्त की रोटी के लिए दिहाड़ी मजदूरी को मजबूर नेशनल क्रिकेटर, पिता की मौत ने तोड़ दिया Team India में खेलने का सपना