ताज़ा खबर
 

यूपी: बच्चों से यौन शोषण के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बीजेपी का ब्लॉक स्तर का पदाधिकारी दो बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ है।

Author Edited By subodh gargya लखनऊ | Updated: January 13, 2021 10:11 PM
BJP, Lotus Symbolतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बीजेपी का ब्लॉक स्तर का पदाधिकारी दो बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ है। भाजपा के एक 65 वर्षीय ब्लॉक-स्तरीय पदाधिकारी को दो बच्चों के यौन शोषण के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया। भाजपा ने इस खबर के सामने आने के बाद अपने पदाधिकारी राम बिहारी राठौड़ को पार्टी से निकाल दिया।

बता दें कि राठौड़ कोच तहसील इकाई का उपाध्यक्ष था और उत्तर प्रदेश सरकार में लेखपाल रह चुका था। पुलिस ने बुधवार को कहा कि राठौड़ को दो नाबालिग बच्चों की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया। जालौन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने कहा कि राठौड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ शिकायत पर, पुलिस ने राठौड़ के घर पर भी छापा मारा और एक लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क बरामद की जिसमें राठौड़ के कुछ अश्लील वीडियो भी मिले हैं।

भाजपा की जालौन जिला इकाई के अध्यक्ष रामेंद्र सिंह ने कहा कि राठौड़ पार्टी की कोच इकाई के उपाध्यक्ष थे और उनकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया था। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक बच्चे का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि 10 वर्षीय बच्चे के परिवार की शिकायत पर ककरौली थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

शिकायत के मुताबिक, आरोपी बच्चे को खेत में ले गया और वहां कथित रूप से उसका यौन उत्पीड़न किया। ककरौली थाने के एसएचओ मुकेश सोलंकी ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: प्रदर्शन कर रहे आप अध्यक्ष गिरफ्तार, घसीटकर-लटकाते हुए ऑटो में डालकर ले गई पुलिस
2 स्पेशल मैरिज एक्ट पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- 30 दिन के पूर्व नोटिस की बाध्यता खत्म
3 कर्नाटक: कैबिनेट विस्तार से येदियुरप्पा सरकार में रार, पीएम मोदी से की दखल की मांग
ये पढ़ा क्या?
X