ताज़ा खबर
 

बलिया में महिला पीसीएस अधिकारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया

सुसाइड नोट में महिला अधिकारी ने लिखा- मैं दिल्ली-मुंबई से बचकर बलिया में चली आई। लेकिन, यहां मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे मैं काफी दुखी हूं। लिहाजा, मेरे पास आत्महत्या करने के लिए अलावा कोई विकल्प नहीं है।

UP news, balia, pcs officer suicideपुलिस कॉल डिटेल के आधार पर भी आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। (फोटोः सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक महिला पीसीएस अधिकारी ने सोमवार रात पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पीसीएस अधिकारी मणि मंजरी राय मनिया नगर पंचायत में दो साल से अधिशासी अधिकारी (EO) के रूप में तैनात थीं। वह आवास विकास कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थीं। यही से अपने कार्यालय जाती थीं।

पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। इस नोट में महिला अधिकारी ने लिखा- मैं दिल्ली-मुंबई से बचकर बलिया में चली आई। लेकिन, यहां मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे मैं काफी दुखी हूं। लिहाजा, मेरे पास आत्महत्या करने के लिए अलावा कोई विकल्प नहीं है। हो सके तो मुझे माफ कर दीजिएगा।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर के गांव भांवरकोल की रहने वाली महिला अधिकारी आवास विकास कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थीं। कई फ्लैट वाले बड़े मकान में तीसरे तल पर अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय का फ्लैट था। सोमवार को वह घर मे अकेले ही थी।

बगल वाले फ्लैट में रहने वाली एक महिला को ईओ के कमरे की खिड़की के शीशे से कुछ हिलता हुआ दिखाई दिया। आसपास के लोगों को जब आशंका हुई तो उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी तो महिला अधिकारी का शव फंदे से लटक रहा था।

पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है। कॉल डिटेल के जरिये आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। मामले की जांच की जा ही है। इससे पहले घटना की सूचना मिलते ही एपी देवेंद्र नाथ, अपर एसपी संजय कुमार व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि अधिकारी को किसी ने जानबूझकर किसी मामले में फंसाया हो। इस घटना के पीछे कौन-कौन से लोग शामिल हैं, यह जांच के बाद ही सामने आएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रात के अंधेरे में कोरोना मरीज का शव अस्पताल के सामने फुटपाथ पर छोड़क कर भागे एंबुलेंस कर्मी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
2 Bihar, Jharkhand Coronavirus: सोरेन ने बिहार से झारखंड आनेवाली ट्रेनों को बंद करने का आग्रह किया, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3358 हुई
3 यूपी का हाल: जहां सबसे ज्यादा कोरोना, वहां मरीजों के सम्पर्कियों की जांच सबसे कम
ये पढ़ा क्या?
X