ताज़ा खबर
 

आजम का राज्यपाल पर निशाना, कहा- मेयर की शक्ति में कटौती बेईमानों को बचाने की साजिश

उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने मेयर की शक्ति में कटौती करने संबंधित विधेयक राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पास भेजने के लिए राज्यपाल राम नाइक पर हमला बोला है।

Author रामपुर (यूपी) | Updated: May 7, 2016 5:30 PM
उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान। (फाइल फोटो)

उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने मेयर की शक्ति में कटौती करने संबंधित विधेयक राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पास भेजने के लिए राज्यपाल राम नाइक पर हमला बोला है। आजम ने आरोप लगाया कि यह बेइमान लोगों को बचाने की कोशिश है। खान ने कहा, “राज्य सरकार ने 60 साल पुराने कानून में संशोधन करने का लगातार प्रयास किया जिसमें निगमों के मेयरों के खिलाफ अनियमितता के लिए कार्रवाई की अनुमति नहीं है।”

Read Also: पोस्‍टर में आजम खान को बैल की तरह दिखाया, किसान के खिलाफ एफआईआर

उन्होंने कहा, “यह दयनीय है कि राज्य सरकारों में भ्रष्ट मेयरों के खिलाफ कार्रवाई करने की ताकत नहीं है…यह लोकतंत्र का मजाक है।” उन्होंने कहा कि यह बेइमान लोगों को बचाने और भ्रष्टाचार को प्रोत्साहन देने की कोशिश है। राजभवन ने गुरूवार को कहा था, “राज्यपाल ने उत्तरप्रदेश नगर निगम विधेयक, 2015 और उप्र नगरपालिका विधि विधेयक 2015 को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पास भेजा है।”

Read Also: यूपी: आजम खान का राज्‍यपाल पर फिर हमला, बोले- राज भवन को आरएसएस भवन बना रहे हैं राम नाइक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X