ताज़ा खबर
 

UP विधानसभा मॉनसून सत्र के लिए अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे ने सभी दलों से मांगा सहयोग

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने सोमवा (22 अगस्त) से शुरू हो रहे मॉनसून सत्र की पूर्व संध्या पर रविवार (21 अगस्त) को हुई सर्वदलीय बैठक में सभी दलों से सहयोग की अपील की। पाण्डेय ने विधानसभा की कार्यवाही में सभी दलीय नेताओं से सहयोग की अपील करते हुये कहा कि सत्र […]

Author लखनऊ | Updated: August 21, 2016 10:33 PM
UP assembly president, mata prasad pandey, support, parties, monsoon sessionउत्तर प्रदेश विधानसभा

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने सोमवा (22 अगस्त) से शुरू हो रहे मॉनसून सत्र की पूर्व संध्या पर रविवार (21 अगस्त) को हुई सर्वदलीय बैठक में सभी दलों से सहयोग की अपील की। पाण्डेय ने विधानसभा की कार्यवाही में सभी दलीय नेताओं से सहयोग की अपील करते हुये कहा कि सत्र के प्रत्येक क्षण का पूरा उपयोग किया जाना चाहिए। विधायी कार्यों के निपटाने में सभी दलों का सहयोग जरूरी है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनका दल विधानसभा की कार्यवाही में पूरा सहयोग प्रदान करेगा। इस सत्र में अनुपूरक बजट के साथ-साथ और भी कई विधायी कार्य किए जाएंगे, जिसमें प्रदेश के हित में सभी दलों का सहयोग एवं सुझाव जरूरी है।

अखिलेश ने कहा कि विधानसभा का सत्र एक ऐसा अवसर होता है, जिसमें जनता से जुड़े मसलों को सरकार के संज्ञान में लाकर उनका समुचित समाधान कराया जा सकता है। उन्होंने भरोसा व्यक्त किया कि विधानसभा के सभी सदस्य इस अवसर का लाभ उठाएंगे। इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के गया चरण दिनकर, भारतीय जनता पार्टी के सुरेश कुमार खन्ना, कांग्रेस के प्रदीप माथुर एवं राष्ट्रीय लोक दल के दलबीर सिंह ने भी अपने-अपने दलों कि तरफ से विधानसभा के संचालन में सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। बैठक में संसदीय कार्य मंत्री आजम खां भी मौजूद थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 थानगढ़ गोलीबारी कांड में मारे गये युवकों के परिजन एसआईटी के खिलाफ, सीबीआई जांच की मांग
2 6 साल की बच्ची से कथित रुप से रेप, पानी लेने आई नाबालिग को 10 साल के लड़के ने बहाने से बुलाया