यूपीः बीजेपी पर भड़के ओवैसी, बोले- नफरत इतनी फैला दी गई कि हरा रंग देखकर भक्त हो जाते हैं लाल

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर गोरखपुर में पाकिस्तानी झंडे के मामले को लेकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब मुसलमानों का घर तोड़ा जाता है तब अखिलेश नहीं बोलते हैं।

owaisi in muradabad, AIMIM, Owaisi
मुरादाबाद में रैली को संबोधित करते ओवैसी (फोटो- @aimim_national)

एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। यूपी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि इतनी नफरत फैला दी गई है कि हरा रंग देखकर ही भक्त लाल हो जाते हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे ओवैसी ने मुरादाबाद में जनसमर्थन मांगते हुए कहा- “गोरखपुर में, बाबा के क्षेत्र में किसी मुसलमान ने अपने घर के अंदर हरा झंडा लगाया। तो पूरा गुंडों का टोला उस घर पर पहुंच गया। घर में घुसकर तोड़ फोड़ की और कहा कि तुमने पाकिस्तान का झंडा लहराया। उल्टा मुसलमान पर केस कर दिया बाबा की पुलिस ने। वो पाकिस्तान का झंडा नहीं है। मगर नफरत इतनी फैला दी गई है, कि जहां कहीं इनको हरा दिखता है ये लाल हो जाते हैं”।

ओवैसी के इस बयान पर जनसभा में जमकर तालियां भी बजीं। इसके बाद एआईएमआईएम अध्यक्ष ने कहा कि आप स्पेन में जाएंगे तो लाल दिखाता है बैल को और वो मारने दौड़ता है। इनका हाल भी इसी तरह का हो गया है। उन्होंने कहा- पाकिस्तान का झंडा नहीं है… तुमलोग अंधे हो, तुम लोग जाहिल हो, तुम लोग पढ़े लिखे नहीं हो… तुम्हारी काबिलियत सिर्फ यही है कि तुम्हारे दिलों में मुसलमानों के प्रति नफरत कूट-कूट कर डाल दी गई। जब मुसलमानों का घर तोड़ा जाता है तब ना अखिलेश बोलेंगे, ना कांग्रेस बोलेगी, ना बीएसपी बोलेगी। सब खामोश बैठे रहेंगे। अगर कोई सच्चाई का बयान करता है तो उससे कहा जाता है कि ये बी-टीम है। बोलो ना तुम भी क्यों नहीं बोलते”।

इस दौरान ओवैसी ने मुरादाबाद के लोगों से कहा कि कहीं वो मुरादाबाद ईदगाह नरसंहार की भयानक मंजर को भूल तो नहीं गए है? उन्होंने कहा- याद रखो जो कौम अपनी तारीख भूल जाती है तो उसपर तारीख दोहराई जाती है”।

बता दें कि ओवैसी की पार्टी अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसके लिए ओवैसी लगातार रैलियां करके पार्टी के लिए जनसमर्थन जुटाने की कोशिशों में लगे हैं।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट