गांव वाले बोले- 4 साल से नहीं दिखे विधायक, पीने का पानी मिलना भी मुश्किल लेकिन वोट मोदी और योगी को ही देंगे

बीजेपी इस चुनाव में अपने पिछले चार साल के शासन, विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे पर जनता के बीच में जाती दिख रही है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बीजेपी को हरा फिर से सत्ता पाने के लिए विजय यात्रा निकाल रहे हैं।

PM Modi, Meeting of PM, UP Government, Government will pay the fare of buses, Sultanpur DM, Letter to transport
एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी (Express file Photo by Tashi Tobgya)

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जनता के मन को टटोलने के लिए कई पत्रकार लगातार इलाकों का दौरा कर रहे हैं और जनता से विकास और पसंद-नापसंद नेताओं पर बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक गांव के लोगों ने वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम से कहा कि उन्होंने चार सालों से बीजेपी विधायक को नहीं देखा है, लेकिन वोट मोदी-योगी को ही देंगे।

दरअसल अजीत अंजुम इन दिनों यूपी का दौरा कर रहे हैं और जनता से उनकी राय ले रहे हैं। इसी दौरान जब वो आगरा के खेरागढ़ पहुंचे तो वहां लोगों ने जो कहा उससे बीजेपी समर्थक जरूर खुश हो जाएंगे। लोगों ने कहा कि यहां पानी की बहुत समस्या है, पीने के लिए पानी कई किलोमीटर दूर से लाना पड़ता है। गांव का पानी पीने लायक नहीं है।

पत्रकार से बात करते हुए कुछ स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने ना तो सांसद को देखा है और ना ही विधायक को। जनता उन्हें पहचानती तक नहीं, लेकिन फिर भी वो वोट मोदी-योगी को ही देंगे। अजीत अंजुम ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा- “गांव में पीने का पानी नहीं। बीजेपी विधायक को 4 साल से देखा नहीं। बीजेपी सांसद कभी आए नहीं। फिर भी उपाध्याय जी कहते हैं – ‘मोदी -योगी के नाम पर शहीद भी हो जाएंगे’ आगरा के एक गांव में मिले ऐसे -ऐसे समर्थक”।

इस वीडियो के शेयर होते ही लोग इसपर जमकर प्रतिक्रिया देने लगे। @Fcaajaygupta ने इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा- “विधायक या सांसद किसी भी दल या पार्टी का हो, कभी दिखता नहीं है। रही बात मूलभूत सुविधा की, तो वो गरीब और आम जनता के लिए उपलब्ध नहीं है, किसी भी दल के नेता को अवसर देकर देख लो”।

ट्विटर यूजर @AradhanaYaduvnC ने लिखा है कि ये लोग पूरे अंधभक्त हैं।

वहीं एक और यूजर @Nishant42397787 ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- सोच लीजिये भाजपा के समर्थक बिकाऊ नहीं है…

एक अन्य यूजर @ShamimAnsari ने लिखा- ये अंकल लोग तो कुछ दिनों के ही मेहमान है, सोचना तो यूथ को चाहिए कि डेवलपमेंट चाहिए या नहीं…

बता दें कि 2017 में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने आगरा क्षेत्र में बंपर जीत हासिल की थी। बीजेपी के पास अभी राज्य में 304 विधायक हैं और पार्टी पूरी बहुमत के साथ सरकार चला रही है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
उत्तर प्रदेश में महीने भर चलेगा रक्तदान का विशेष अभियान
अपडेट