ताज़ा खबर
 

अलीगढ़ः हिंदू युवती को कोर्ट में लेकर शादी करने पहुंचा मुस्लिम युवक, हुआ हंगामा; लड़की बोली- मुझे पहले सोनू बताया था नाम

लड़की ने बताया कि आरोपी युवक ने पहले उसे अपना नाम सोनू बताया था। इसके बाद मैं उसे हिंदू समझ कर बातचीत करने लगी थी। बाद में मुझे पता चला की वह मुस्लिम है।

Up police, love jihad, love jihad case, aligarh, hindu girl, muslim manआरोपी युवक सोनू मलिक व लड़की। (फोटोः एएनआई)

यूपी के अलीगढ़ में कथित रूप से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। यहां स्थानीय अदालत में एक मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को लेकर शादी करने पहुंचा। बाद में लड़के की हकीकत खुलने के बाद कोर्ट परिसर में ही हंगामा शुरू हो गया।

आरोप है कि कुछ लोगों ने इन दोनों को पकड़ लिया। लोगों ने कोर्ट परिसर में ही मुस्लिम युवक की जमकर धुनाई कर दी। बाद में इन दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले में लड़की ने कहा कि आरोपी युवक ने पहले उसे अपना नाम सोनू बताया था। इसके बाद मैं उसे हिंदू समझ कर बातचीत करने लगी थी। वह मुझे बाइक से अलीगढ़ ले आया और कहा कि कोर्ट मैरिज कर लूंगा। बाद में मुझे पता चला की वह मुस्लिम है।

पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति महिला के साथ कोर्ट में शादी के आवेदन के लिए पहुंचा था। कुल लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। घटना का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने बताया कि हमने लड़की के अपहरण के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। यह केस लड़की के पिता की शिकायत पर दर्ज किया गया।

लड़की के पिता का कहना है कि एक मुस्लिम युवक उनकी बच्ची को फुसलाकर अलीगढ़ ले आया। पुलिस ने बताया कि पंजाब के मोहाली में भी अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। मालूम हो कि अलीगढ़ का रहने वाला सोनू मलिक कपड़े की फेरी लगाने का काम करता है। फेसबुक के जरिये सोनू लड़की के संपर्क में आया था।

दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि बात शादी तक पहुंच गई। इससे पहले वायरल हो रहे घटना के वीडियो में लड़की काफी चीखती चिल्लाती दिख रही है। वीडियो में लड़की कह रही है कि मुझे सोनू से अलग मत करों। मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो मेरी जान है। वहीं महिला पुलिसकर्मी लड़की को वहां से दूर ले जाती दिख रही हैं। लड़की खुद को बालिग बता रही है।

वहीं, आरोपी लड़का कह रहा है कि मेरे प्यार को रोक लिया गया है। मुझे कोर्ट में बहुत मारा गया है। आरोपी अपना सोनू मलिक बता रहा है। वीडियो में चार पुलिस वाले जबरदस्ती आरोपी युवक को वहां से ले जाते दिख रहे हैं। हालांकि बाद में मीडिया में दिए बयान में लड़की घटना के वायरल हो रहे वीडियो में अपनी बात से पलट गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 GHMC Elections: AIMIM ने दिए 51 में से 5 हिंदू उम्मीदवार, BJP के 149 में केवल एक मुसलमान
2 लोजपा में बग़ावत: वरीय नेता ने कहा- राजद और कांग्रेस से मिले हैं चिराग पासवान, दिखावा है भाजपा प्रेम
3 बंगाल चुनावः BJP चीफ दिलीप घोष ने भाषायी मर्यादा की सारी हदें कीं पार, गाली दे ममता बनर्जी से पूछा- खून में क्या है, जो जय श्रीराम नहीं बोल सकतीं?
ये पढ़ा क्या?
X