ताज़ा खबर
 

UP: मथुरा के आश्रम में रहस्यमयी हालात में 2 साधुओं की मौत, चाय में जहर देने का शक; लोग बोले- साजिश हुई है

मथुरा जिले के गोवर्धन इलाके में शनिवार को दो साधुओं की रहस्यमयी हालात में लाश मिली। दोनों गोवर्धन मार्ग पर मौजूद गिरराज बगीची के पीछे बने आश्रम में रहते थे और रामायण का पाठ करते थे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 21, 2020 5:12 PM
Mathura, Two sadhus died, Sadhu, crime, Saints, death, Poison, mathura crime news, govardhan ashramUttar pradesh: मथुरा जिले के गोवर्धन इलाके में दो साधुओं की रहस्यमयी हालात में लाश मिली। (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के मथुरा से दो और साधुओं की मौत का मामला सामने आया है। मथुरा जिले के गोवर्धन इलाके में शनिवार को दो साधुओं की रहस्यमयी हालात में लाश मिली। दोनों गोवर्धन मार्ग पर मौजूद गिरराज बगीची के पीछे बने आश्रम में रहते थे और रामायण का पाठ करते थे। पुलिस को शक है कि दोनों को चाय में जहर मिला कर दिया गया था।

गिरिराज बाग के पीछे बने आश्रम में तीन साधु गोपाल दास (55), श्याम सुंदर दास (60) और रामबाबू दास (60) ने सुबह की चाय पी थी। जिसके बाद दो साधुओं की मौत हो गई, जबकि एक साधु को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आश्रम में साधुओं की मौत की खबर पर प्रशासन में खलबली मच गई। जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने आश्रम में जांच की। स्थानीय लोगों का कहना है कि साधुओं की हत्या साजिश के तहत की गई है।

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि शनिवार सुबह करीब दस बजे आश्रम  में चाय पीने के बाद तीनों साधुओं की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां गोपाल दास और श्याम सुंदर दास को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं रामबाबू दास की हालत गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अधिकारियों ने लोगों से बातचीत की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि साधुओं को साजिशन जहर दिया गया है और उनकी हत्या की गई है। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

टीम ने आश्रम में मिले खाद्य पदार्थों के नमूने लिए हैं। चाय में मिलाए गए दूध तथा अन्य सामान के भी नमूने लिए हैं। एसएसपी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिमाचल प्रदेश के इस गांव में सबको हो गया कोरोना, धार्मिक कार्यक्रम से फैला कोविड, बचा केवल एक शख्स
2 AAP का आरोप- BJP के मनोज तिवारी ने सांसद निधि से 2.25 लाख रुपए में खरीदी 60 हजार की गाड़ी
3 हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने लगवाया कोरोना का टीका, जानें कहां तक पहुंचा कोवैक्सिन का ट्रायल, आपको कब मिलेगी?
ये पढ़ा क्या ?
X