ताज़ा खबर
 

उन्‍नाव गैंगरेप: नाबालिग पीड़‍िता को बीजेपी विधायक के पास ले जाने वाली महिला गिरफ्तार

सीबीआई ने आज उन्नाव बलात्कार कांड में दूसरी गिरफ्तारी की। जांच एजेंसी ने शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया जिस पर घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है।

Author नई दिल्ली | April 14, 2018 10:54 PM
कोर्ट में पेशी के लिए जाते हुए आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर। (Photo Source: Avanish kumar)

सीबीआई ने आज उन्नाव बलात्कार कांड में दूसरी गिरफ्तारी की। जांच एजेंसी ने शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया जिस पर घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लखनऊ की एक विशेष अदालत ने मामले के मुख्य आरोपी सेंगर को सात दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है। पीड़िता की मां ने उत्तर प्रदेश पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि महिला लालच देकर उसकी बेटी को विधायक के आवास पर ले गई जहां भाजपा नेता ने उससे कथित बलात्कार किया। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जब विधायक उसकी बेटी से बलात्कार कर रहा था उस वक्त शशि सिंह गार्ड बनकर कमरे के बाहर खड़ी थी।

पीड़िता की मां की शिकायत अब सीबीआई की प्राथमिकी का हिस्सा है। सीबीआई ने लखनऊ स्थित अपने दफ्तर में करीब 16 घंटे की पूछताछ के बाद कल रात मामले के मुख्य आरोपी सेंगर को गिरफ्तार किया था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

उत्तर प्रदेश पुलिस की निष्क्रियता पर भारी जनाक्रोश के बाद मामले की जांच 12 अप्रैल को सीबीआई को सौंपी गई। सेंगर द्वारा 17 साल की लड़की से कथित बलात्कार से जुड़े तीन मामलों की जांच का जिम्मा सीबीआई ने संभाल लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App