ताज़ा खबर
 

उन्नाव गैंगरेप: BJP विधायक का बयान- तीन बच्चों की मां से रेप असंभव, एमएलए के खिलाफ रची गई है साजिश

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हो सकता है कि लड़की के पिता के साथ किसी ने मारपीट की हो लेकिन मैं रेप के आरोपों को निराधार मानता हूं।

Author April 11, 2018 9:17 PM
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह। फोटो सोर्स- एएनआई

उन्नाव रेप केस इस समय मीडिया की सुर्खियों में है। रेप केस में बीजेपी विधायक का नाम आने से भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार बैकफुट पर है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने रेप के आरोपी एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर का पक्ष लेते हुए एक विवादित बयान दिया है। बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि तीन बच्चों की मां से कोई बलात्कार नहीं कर सकता। सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ये असंभव है और उनकी पार्टी के विधायक कुलदीप सेंगर को फंसाया जा रहा है। बता दें कि उन्नाव रेप केस में बीजेपी एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगे हैं। पीड़िता का कहना है कि विधायक औऱ उनके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेप की शिकायत करने पर पीड़िता के पिता के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इस मामले में बीजेपी विधायक के भाई समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जहां पीड़िता और उसके परिवार द्वारा बीजेपी विधायक पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी के ही विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान में उन्हें बेकसूर बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सुरेंद्र सिंह ने कहा- ‘मैं मनोवैज्ञानिक तौर पर कह रहा हूं कि कोई तीन बच्चों की मां के साथ बलात्कार नहीं कर सकता है। ये बिल्कुल असंभव है। ये कुलदीप सेंगर के खिलाफ रची गई कोई साजिश है। हो सकता है कि लड़की के पिता के साथ किसी ने मारपीट की हो लेकिन मैं रेप के आरोपों को निराधार मानता हूं।’

भाजपा विधायक के इस बयान पर जब हमने उनसे बात की तो वो उल्टा सवाल पूछ बैठे कि आप ही बताइए एक ही महिला के साथ दो भाई कैसे रेप कर सकते हैं। जनसत्ता.कॉम से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात पर कायम हूं और इसको जिसे जिस तरह से लेना है ले ले।

बता दें कि इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी के विधायक शैलेष सिंह ने आरोपों को निराधार बताते हुए पीड़िता के चरित्र पर ही सवालिया निशान लगाए थे। एक न्यूज चैनल में बहस के दौरान एंकर ने भाजपा विधायक से पूछा कि अब तक इस मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं हुई? इस सवाल के जवाब में पहले तो  विधायक शैलेश कुमार सिंह ने कह दिया कि यह मामला काफी पुराना है। फिर उन्होंने यहां तक कह दिया कि युवती किसी और के साथ भाग गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App