ताज़ा खबर
 

मोदी-योगी संग लगी Unnao Rape के आरोपी MLA कुलदीप सेंगर की फोटो, स्वतंत्रता दिवस-रक्षाबंधन के बधाई संदेश पर बवाल

विज्ञापन में रक्षाबंधन और स्वाधीनता दिवस की बधाई के साथ-साथ सेंगर की पत्नी की फोटो भी लगी है। हालांकि इस तस्वीर पर बवाल मचने के बाद पंचायत चेयरमेन अनुज कुमार दीक्षित ने किसी भी पार्टी से अपना संबंध होने की बात खारिज कर दी।

Author उन्नाव | Updated: August 16, 2019 4:00 PM
विज्ञापन में रेप के आरोपी संग मोदी-योगी की फोटो, फोटो सोर्स- ANI

उन्नाव रेप कांड के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ पीड़िता के साथ दुर्घटना मामले में भी जांच चल रही है, उन्हें पार्टी से निलंबित भी किया जा चुका है, लेकिन इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने कई सवाल खड़े कर दिए। दरअसल स्वाधीनता दिवस के मौके पर उन्नाव के स्थानीय अखबार में एक विज्ञापन छपा है जिसमें बधाई संदेश के साथ सेंगर की फोटो लगी है। चौंकाने वाली बात यह है कि तमाम तरह के विवादों के बीच सेंगर के साथ इस विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर भी लगी है।

बता दें कि सेंगर को एक महीने पहले ही पार्टी से निलंबित किया जा चुका है। एएनआई के मुताबिक इस विज्ञापन को उगू क्षेत्र में पंचायत चेयरमैन ने लगवाया है। इस विज्ञापन में रक्षाबंधन और स्वाधीनता दिवस की बधाई के साथ-साथ सेंगर की पत्नी की फोटो भी लगी है। हालांकि इस तस्वीर पर बवाल मचने के बाद पंचायत चेयरमेन अनुज कुमार दीक्षित ने किसी भी पार्टी से अपना संबंध होने की बात खारिज कर दी।
National Hindi News, 16 August 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दीक्षित ने कहा, ‘कुलदीप सिंह इलाके के विधायक है, इसलिए उनकी फोटो वहां लगी है। मैंने विज्ञापन में किसी पार्टी का जिक्र नहीं किया है। जब तक वो हमारे विधायक हैं, उनकी फोटो लगेगी।’ पिछले हफ्ते दिल्ली की एक कोर्ट ने सेंगर के खिलाफ रेप केस के मामले में आरोप तय किए थे।

बता दें कि रेप के बाद पीड़िता के साथ पिछले महीने हुई सड़क दुर्घटना के बाद सेंगर के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया। आशंका जताई जा रही है कि यह हादसा नहीं बल्कि रेप पीड़िता को जान से मारने की साजिश थी। हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X