ताज़ा खबर
 

ममता बनर्जी पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा- दीदी की दादागिरी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाया अंकुश

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला किया। ईरानी ने कहा कि ममता पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल पैदा कर रही हैं।

स्मृति ईरानी, फोटो सोर्स- ANI

आज (मंगलवार) केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला किया। ईरानी ने कहा कि ममता पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल पैदा कर रही हैं। इसके साथ ही ईरानी ने उन पर सीबीआई के अधिकारियों द्वारा सबूत इकट्ठा करने की प्रक्रिया में हस्तक्षेप करने का भी आरोप लगाया।

क्या बोलीं स्मृति ईरानी: स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा- पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी और अराजकता का प्रतिक बनी तृणमूल सरकार पर सुप्रीम कोर्ट का कटाक्ष, अपने आप में इस बात को भारतीय राजनीति में प्रतिस्थापित करता है कि ममता जी का दो दिन से चल रहा बनावटी प्रोटेस्ट गरीबों के लुटेरों के बचाव के अलावा कुछ नहीं है। दीदी की दादागिरी पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अंकुश लगाया है। एक कृतज्ञ राष्ट्र आज सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश का स्वागत करता है।

क्या है सुप्रीम कोर्ट का आदेश: गौरतलब है कि सीबीआई पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची थी इस बात का विरोध जताते हुए ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई थीं। वहीं इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला लेते हुए राजवी कुमार को सीबाआई के सामने पेश होने के लिए कहा है हालांकि कोर्ट ने राजवी कुमार की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

कोर्ट के फैसले पर क्या बोलीं ममता: कोर्ट का फैसला आने के बाद ममता ने कहा कि हमने कभी भी राजीव कुमार से पूछताछ के लिए इनकार नहीं किया था। हमें आपत्ति इस बात पर थी कि बिना राज्य प्रशासन को सूचना दिए सीबीआई पुलिस कमिश्नर को गिरफ्तार करने पहुंच गई थी। वहीं कोर्ट के फैसले को सही बताते हुए ममता ने कहा कि इस फैसले से लोकतंत्र की जीत हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App