ताज़ा खबर
 

नितिन गडकरी ने दिल्ली में दी दिवाली पार्टी, नागपुर से मंगवाईं कांजीवड़ा और कई चीजें

केंद्रीय मंत्री ने बगीचे में मेहमानों को अपने आवास पर चिड़ियों के चहचहाने के बारे में एक रोचक बात बताई।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार दोपहर को नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर एक चाय पार्टी का आयोजन किया। यह पार्टी उनके दिवाली के एडवांस जश्न के रूप में देखी जा रही है। उन्होंने इसके लिए नागपुर से कांजीवड़ा सरीखे कई महाराष्ट्र स्नैक्स मंगवाए हैं। बगीचे में उन्होंने मेहमानों से बातचीत के दौरान चिड़ियों के चहचहाने के बारे में रोचक बात बताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास के आसपास चिड़िया अपने ठिकाने बदलती रहती हैं। जबकि कुछ उड़ कर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के घर के गार्डन में जाकर बैठ जाती हैं।

वहीं, रविवार को पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक का आयोजन हुआ था, जिसमें हिमाचल प्रदेश विस चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवारों की सूची आने में देरी को लेकर चर्चा हुई। बैठक से स्पष्ट है कि पार्टी अभी तक मुख्यमंत्री पद के नाम का एलान करने पर विचार-विमर्श कर रही है।

अभी तक माना जा रहा है कि जेपी नड्डा का नाम सीएम पद के उम्मीदवारों की सूची में सबसे आगे है। लेकिन पार्टी का कहना है कि उसे महिला उम्मीदवारों के नाम चुनने में देर हो रही है। उधर, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी भाजपा को इस मामले में सही लोगों को चुनाव में उतारने और जीतने वाली महिला उम्मीदवारों को चुनने की हिदायत दे चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App