scorecardresearch

West Bengal: नितिन गडकरी की कार्यक्रम के दौरान तबीयत बिगड़ी, पश्चिम बंगाल में चल रहा था प्रोग्राम

Nitin Gadkari Health: सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर अचानक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ गई।

West Bengal: नितिन गडकरी की कार्यक्रम के दौरान तबीयत बिगड़ी, पश्चिम बंगाल में चल रहा था प्रोग्राम
Nitin Gadkari Falls Sick: पश्चिम बंगाल में एक कार्यक्रम के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत (Photo-File)

Nitin Gadkari Falls Sick: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) की तबीयत अचानक एक कार्यक्रम के दौरान खराब हो गई। गुरुवार (17 नवंबर) को नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर थे, जहां एक कार्यक्रम (Programm) के दौरान मंच पर अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें तुरंत अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां डाक्टरों (Doctor) की टीम ने उनका प्राथमिक उपचार (First Aid) किया।

Nitin Gadkari सिलीगुड़ी (Siliguri) में कार्यक्रम को कर रहे थे संबोधित

नितिन गडकरी पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलीगुड़ी (Siliguri) में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उनका शुगर लेवल एकदम से डाउन हो गया था जिसकी वजह से उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अधिकारियों को पूरी स्थिति संभालने को कहा।

Nitin Gadkari के साथ Doctors की टीम

जैसे ही मंच पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी उन्हें तुरंत कार्यक्रम स्थल के बाहर ले जाया गया। एबीपी न्यूज के मुताबिक अब वो आराम करने के लिए राजू बिष्ट के आवास बरसाना जाएंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री के इलाज की व्यवस्था उनके माटीगाड़ा स्थित आवास पर की जाएगी। केंद्रीय मंत्री के साथ डॉक्टरों की टीम भी है।

शिलान्यास (Foundation Stone) कार्यक्रम (Programm) में पहुंचे थे गडकरी (Nitin Gadkari)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलीगुड़ी में शिव मंदिर (Shiva Temple) से लेकर सेवक की छावनी तक के लिए एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे। ये कार्यक्रम दार्जिलिंग जंक्शन के पास आयोजित किया गया था। जब नितिन गडकरी मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान अचानक से उनका शुगर लेवल नीचे गिर गया जिसकी वजह से वो मंच पर असहज महसूस करने लगे और उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले नितिन गडकरी ने 92 किलोमीटर लंबे एक फोर लेन राजमार्ग का उद्घाटन किया। ये राजमार्ग दिल्ली से बिहार के बीच की दूरी के समय को 10-15 घंटे कम कर देगा

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-11-2022 at 03:36:12 pm
अपडेट