ताज़ा खबर
 

कांग्रेसी नेताओं पर नकवी का तीखा वार, कहा – चोट आतंकवादियों को लगी है, चीख कांग्रेस की निकल रही है

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उन सभी नेताओं पर हमला किया है जो बालाकोट एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं।

मुख्तार अब्बास नकवी, फोटो सोर्स- ANI

भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए एयरस्ट्राइक पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। नकवी ने कहा चोट जो हैं वो आतंकवादी और पाकिस्तान को लगी है, चीख कांग्रेस की निकल रही है। गौरतलब है कि हाल ही में कई कांग्रेसी नेताओं ने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगा था जिसपर पलटवार करते हुए नकवी ने ये ट्वीट किया है।

क्या बोले मुख्तार अब्बास नकवी: कांग्रेस पर तीखा हमले करते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- चोट जो हैं वो आतंकवादी और पाकिस्तान को लगी है, चीख कांग्रेस की निकल रही है। एक तरफ पाकिस्तान सवाल पूछ रहा है, दूसरी तरफ कांग्रेस सबूत मांग रही है। ये कांग्रेस और पाकिस्तान की जो जुगलबंदी है वो अजीब बात है।

किसने मांगे थे सबूत: बता दें कि कपिल सिब्बल और दिग्विजय सिंह ने बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा था कि यदि पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक हुई है तो देश की जनता को इसका सबूत दिया जाए।

शाह ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के आकंड़ों का किया खुलासा: गौरतलब है कि कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद द्वारा आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। पहले जहां इस हमले में करीब 350 आतंकवादियों के मरने की बात कही जा रही थी तो वहीं हाल ही में अमित शाह ने 250 आतंकियों की मौत की बात कही है।

एक हुआ देश: बता दें कि पुलवामा हमले के बाद  पूरे देश में भारी आक्रोश देखने को मिला था। ऐसे में  पूरा देश एकजुट हो गया था। शहीदों के परिजनों के लिए कई लोगों ने अपने अपने तरीकों से मदद करने की कोशिश की। हाल ही में कोटा निवासी एक नेत्रहीन शख्स ने भी 110 करोड़ रुपए की मदद करने की बात कही है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्वा लाइन पर अब हर दस मिनट के गैप में मिलेगी मेट्रो, जान लीजिए बदलाव से जुड़े दिन और वक्त
2 पीएम मोदी से मुलाकात कर पुलवामा शहीदों के परिजनों को 110 करोड़ रुपए दान करना चाहता है ये शख्स, जन्म से हैं नेत्रहीन
3 क्या फिर उड़ान भरेंगे विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान? एयर चीफ मार्शल ने दिया ये जवाब