ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का गोरखपुर के पास हुआ एक्सीडेंट

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा आज शाम उत्तर प्रदेश में गोरखपुर शहर के पास एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए।

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा (फोटो- एएनआई)

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा आज शाम उत्तर प्रदेश में गोरखपुर शहर के पास एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उत्तर पूर्व रेलवे के सीपीआरओ संजय यादव ने बताया कि दुर्घटना में सिन्हा की बायीं बांह टूट गई है। यह दुर्घटना ताप्ती नदी पुल पर उस वक्त हुई, जब वह बाराबंकी से गोरखपुर आ रहे थे।  रेलवे एवं संचार राज्य मंत्री सिन्हा गाजीपुर से लोकसभा सदस्य हैं। उन्हें शुरूआत में अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और बाद में रेलवे हॉस्पिटल ले जाया गया। सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना उस वक्त हुई जब काफिले में मंत्री की कार के आगे के वाहन ने एक व्यक्ति को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगाई। सिन्हा जिस कार में सवार थे, उसने आगे वाले वाहन को पीछे से टक्कर मार दी और इसके चलते मंत्री को चोट लगी।

 

सीपीआरओ ने बताया कि मंत्री को कल सुबह हवाई मार्ग से दिल्ली ले जाया जाएगा। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट किया, अपने सहकर्मी और मित्र मनोज सिन्हा की दुर्घटना की खबर जानकर स्तब्ध हूं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने भी ट्वीट किया, ‘‘अपने सहकर्मी मंत्री और मित्र मनोज सिन्हा जी की दुर्घटना की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रगति मैदान में अनुराग ठाकुर ने किया ईवी-एक्सपो का उद्घाटन
2 कांग्रेस और राहुल फुंके हुए कारतूस हैं: नकवी
3 नोटबंदी महाघोटाला, जनता को लूटने का घोटाला: केजरीवाल
यह पढ़ा क्या?
X