scorecardresearch

मप्रः थोड़ा जवान दिखता हूं पर मैं भी अब बुढ़ापे की तरफ चल रहा हूं, ज्योतिरादित्य की बात पर लोगों ने दिया ऐसे जवाब

गुना में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले शिकारियों की कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के साथ सामने आईं तस्वीरों को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में जो फोटोग्राफ्स सामने आए हैं, उसके बाद किसी भी तरह की टिप्पणी करना सही नहीं रह जाता।

Jyotiraditya scindia| BJP| madhya pradesh
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (फोटो सोर्स – पीटीआई

केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पहचान देश के युवा नेताओं में होती है। पर, मध्य प्रदेश के यूथ लीडर सिंधिया ने पहली बार खुले मंच से खुद के बुढ़ापे की तरफ जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि थोड़ा जवान दिखता हूं, लेकिन अब मैं भी बुढ़ापे की तरफ जा रहा हूं। सिंधिया की इस बयान पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

शुक्रवार (20 मई) को अशोकनगर के तुलसी पार्क परिसर में 42.23 करोड़ के विकास कार्यों के शिलान्यास और लोकार्पण समारोह में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “मैं थोड़ा जवान शायद दिखता हूं, लेकिन मैं भी अब बुढ़ापे की तरफ जा रहा हूं। अब 20 साल पहले जैसी स्थिति नहीं रही। फिर भी अपनी पूरी क्षमता के मुताबिक परिश्रम करने से पीछे नहीं हटता।”

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ली चुटकी: सिंधिया के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा। उन्होंने ट्वीट किया, “ज्योतिरादित्य जी आप 52 साल में बुढ़ापा महसूस कर रहे हैं? मैं और कमलनाथ जी 75 साल में भी बुढ़ापा महसूस नहीं करते।” इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस नेता कमलनाथ को टैग कर लिखा, “जैसा कि कहा जाता है एक आदमी उतना ही बूढ़ा होता है जितना वह महसूस करता है।”

वहीं, पंकज कुमार (@ShivamK37131585) नाम के यूजर ने लिखा, “अभी बुढ़ापे में मत आओ अभी तो देश की और लुटिया डुबोनी हैं। आपने एक झटके में 80 करोड़ गरीब राशन वालो को अमीर बना दिया। रंगीन tv और मोटर साईकल वाला एक्ट्रा 2ab फॉर्मूला लाकर।”

धूप से बचने का फॉर्मूला: इसके साथ ही सिंधिया ने कहा कि मैं प्राचीन बातों पर विश्वास करता हूं। पहले कहा जाता था कि जब धूप में निकलो तो साथ में गमछा या प्याज जेब में रखकर निकलो। मैं आज भी अपनी जेब में प्याज रखकर निकलता हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान ने अपनी जेब से प्याज निकाल कर भी दिखाया।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट