ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को बताया नॉन सीरियस अध्यक्ष, कहा- कोई नेता ऐसे नहीं भागता

Tripura Assembly Election Chunav Result 2018, Tripura Vidhan Sabha Chunav Result 2018 (त्रिपुरा विधानसभा इलेक्शन रिजल्ट 2018): तीन राज्यों में मतगणना के मौके पर राहुल गांधी के देश में ना होने को लेकर ही बीजेपी के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोला है। बता दें कि तीनों राज्यों से जो नतीजें सामने आ रहे हैं उसमें कांग्रेस को काफी नुकसान होता दिख रहा है।

Author Updated: March 4, 2018 7:06 AM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (एक्सप्रेस फोटो)

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजें आ रहे हैं। रुझानों के मुताबिक बीजेपी नागालैंड में 25 और त्रिपुरा में 41 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं, मेघालय में बीजेपी के लिए अच्छी खबर तो नहीं आई है लेकिन पार्टी के नेताओं ने संकेत दिए हैं कि वहां पर गठबंधन करके सरकार बनाई जा सकती है। इन तीनों राज्यों में कांग्रेस को नुकसान होता दिखाई दे रहा है। कांग्रेस सिर्फ मेघालय में थोड़ी ठीक-ठाक स्थिति में है लेकिन उसे बहुमत तब भी नहीं मिलता दिख रहा। इसी बीच बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो एक नॉन सीरियस कांग्रेस अध्यक्ष हैं..उन्हें पता है कि इटली कब जाना है। गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी तो परिस्थितियों से नेता बन गए हैं। उन्होंने रानी के कोख से जन्म लिया है। केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि उन्हें अपनी हार का पता था इसिलिए वो देश छोड़ इटली गए हैं। नहीं तो ऐसे वक्त में कोई भी नेता अपने कार्यक्रताओं को अकेला नहीं चोड़ता है।

बता दें कि राहुल गांधी इटली में हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करेत हुए इस बात की जानकारी दी कि वह होली के मौके पर अपनी नानी को सरप्राइज देने जा रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘मेरी नानी 93 साल की हैं। वह दुनिया में सबसे दयालु महिला हैं. इस बार होली की छुट्टी उनके साथ बिताकर मैं उन्हें ‘सरप्राइज’ देना चाहता हूं। मैं उनका आशीर्वाद लेने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकता।’

तीन राज्यों में मतगणना के मौके पर राहुल गांधी के देश में ना होने को लेकर ही बीजेपी के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोला है। बता दें कि तीनों राज्यों से जो नतीजें सामने आ रहे हैं उसमें कांग्रेस को काफी नुकसान होता दिख रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tripura Election Result 2018: बिप्लब देब या सुनील देवधर? जानिए, कौन हैं त्रिपुरा में सीएम बनने का बड़ा दावेदार
2 त्रिपुरा में बीजेपी की जीत के पीछे है ये मराठा चेहरा, अमित शाह ने बनारस भी भेजा था
3 अब सीपीआई के पोस्टरों में आंख मारतीं प्रिया प्रकाश, समर्थन में उतरे छात्र
ये पढ़ा क्‍या!
X