ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सिद्धू से मांगा इस्तीफा, कहा- राहुल गांधी देश से मांगें माफी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर सीधा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की है कि पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान के कारण नवजोत सिंह सिद्धू से इस्तीफा मांगा जाए।

Author Updated: February 18, 2019 10:10 PM
फोटो सोर्सः ट्वीटर

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर सीधा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की है कि पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान के कारण नवजोत सिंह सिद्धू से इस्तीफा मांगा जाए। साथ ही, राहुल पूरे देश से माफी मांगें।

क्या कहा गिरिराज सिंह ने : क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह ने हाल में ही अपने एक बयान के कारण विवादों में घिर गए हैं। कॉमेडी शो के जज सिद्धू ने कश्मीर के जवानों की सुरक्षा और सेना की भूमिका के ऊपर सवाल उठाए थे। इसके बाद उनके बयान की जमकर आलोचना हुई। बयान के विरोध में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी सामने आए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सिद्धू को पार्टी से निकालने की बात कही। गिरिराज सिंह ने कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को स्पष्टीकरण देना चाहिए और देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। वहीं, सिद्धू को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए।’’ सिद्धू ने 2004 में बीजेपी से राजनीति में एंट्री की थी, लेकिन 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान वे कांग्रेस में शामिल हो गए थे। अब पुलवामा पर विवादास्पद बयान के कारण सिद्धू को कॉमेडी शो के जज से निकाल दिया गया है।

अलगाववादियों की सुरक्षा वापस लेने का स्वागत किया : पुलवामा हमले के विरोध में केंद्र सरकार ने अलगाववादी नेताओं को दी गई सुरक्षा और सुविधाएं वापस ले ली हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ सोचने वालों को कोई सुविधा का हक नहीं। हम कई साल से ऐसे नेताओं की सेवा मेहमान के तौर पर कर रहे थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। उन्होंने अलगाववादी नेताओं पर तानाशाह की तरह बर्ताव करने का आरोप भी लगाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 2019 Lok Sabha Election: महाराष्ट्र में NDA का सीट बंटवारा, बीजेपी 25, शिवसेना 23 सीटों पर लड़ेंगी चुनाव
2 गुजरात के सामूहिक विवाह में पुलवामा शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, तोहफे में मिले 61 लाख रुपए करेंगे दान
3 बिहार में भी पास हुआ 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण बिल, RJD के विरोध पर नीतीश कुमार ने यूं कसा तंज