ताज़ा खबर
 

BJP कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, सरेआम थानेदार को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

मोदी सरकार में मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर में जनता दरबार लगाया था। इस दौरान एक पार्टी कार्यकर्ता ने गुंडा रजिस्टर में अपना नाम दर्ज होने की शिकायत की तो मंत्री जी थानेदार पर भड़क गए।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

केंद्र की मोदी सरकार में स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सरेआम थानेदार को वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि चौबे अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर के डुमरांव गांव में जनता दरबार में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह एक बुजुर्ग बीजेपी कार्यकर्ता का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज होने की शिकायत पर भड़क गए। वहीं इससे पहले इससे पहले बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह तेघरा के एसडीओ की खिंचाई करते हुए दिखे थे।

क्या है मामला: दरअसल, सोमवार (23 सितंबर) को अश्विनी कुमार चौबे ने अपने संसदीय क्षेत्र में जनता दरबार लगाया था। इस दौरान एक बुजुर्ग बीजेपी का कार्यकर्ता ने अपना नाम गुंडा रजिस्टर में शामिल किए जाने की शिकायत लेकर चौबे से कर दी। इस बात से केंद्रीय मंत्री नाराज हो गए और उन्होंने सरेआम मंच से ही दरोगा को जमकर हड़काना शुरू कर दिया। यहां तक की चौबे ने दरोगा की वर्दी उतरवाने तक की बात कह दी। साथ ही इस मामले की जांच डीएसपी से कराने की बात कही।

लोगों ने बजाई तालियां: जिस समय केंद्रीयमंत्री थानेदार को हड़का रहे थे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीच में ही तालियां बजानी शुरू कर दी। लेकिन इस घटना से अश्विनी चौबे फिर से नाराज हो गए उन्होंने सख्त लहजे में लोगों को ऐसा न करने की हिदायत दी। इस दौरान उन्होंने थानेदार से पूछा कि तुमको कार्रवाई करने के लिए किसने कहा था। मंत्री जी ने पुलिस अधिकारी से कहा कि ऐसा काम मत करिए नहीं तो आपकी वर्दी उतर जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शकी मिजाज पति ने पीछा कर सरेआम जड़े तमाचे, पत्नी ने बिजली के खंभे से बंधवाकर लात-घूंसों से पीट डाला
2 UP: हड़ताल पर बैठे एंबुलेंस कर्मियों से भिड़ी पुलिस, पीटने और जबर्दस्ती हिरासत में लेने का लगा आरोप
3 अमृतसर में कबाड़ कारोबारी के घर पर धमाके से 2 की मौत, पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने दिए जांच के आदेश
यह पढ़ा क्या?
X