ताज़ा खबर
 

MP: पुलिस से नाराज शख्स ने SP ऑफिस के सामने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगा ली आग, 90 फीसदी झुलसा

पुलिस से नाराज 40 साल के एक व्यक्ति ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष आत्मदाह का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि अग्रवाल लगभग 90 फीसदी जल गया है।

Author छतरपुर | July 9, 2019 4:50 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिस की लापरवाही और सुस्त रवैये के चलते एक शख्स ने आत्मदाह करने की कोशिश की। इस प्रयास में वह 90 फीसदी तक झुलस चुका है। नगर पुलिस अधीक्षक उमेश शुक्ल ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति की पहचान कन्हैयालाल अग्रवाल (40) के रूप में हुई है। अग्रवाल की शिकायत पर अमन दुबे (35) नामक युवक के खिलाफ आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धाराओं 384 और 327 में मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

परेशान कर रहे पड़ोसी की शिकायत के लिए काटे चक्करः पुलिस से नाराज 40 साल के एक व्यक्ति ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष आत्मदाह का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि अग्रवाल लगभग 90 फीसदी जल गया है। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिये ग्वालियर भेजा जा रहा है। पुलिस के अनुसार, अग्रवाल का पड़ोसी दुबे उससे पैसे ऐंठने के लिए उसे लगातार परेशान कर रहा था और उसे बाइक चोरी के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहा था।

थाने में कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी ऑफिस पहुंचा गुहार लगानेः अग्रवाल ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत की थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज फिर वह अपनी शिकायत लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गया था लेकिन उसे शाम 4 बजे आने के लिये कहा गया। इससे परेशान होकर उसने एसपी कार्यालय के बाहर ही खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। शुक्ला ने बताया कि घटना के वक्त वहां मौजूद पुलिसर्किमयों ने अग्रवाल को बचाया और उसे अस्पताल ले गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंडोम के विज्ञापन को लेकर लगी याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में खारिज, सुबह 6 से रात 10 बजे तक प्रसारण पर रोक का किया था विरोध
2 New Delhi: स्कूटर पार्किंग से शुरू हुए विवाद में तोड़ा गया था मंदिर, आज होगी स्थापना
3 Karnataka: कांग्रेस ने स्पीकर से कहा- खारिज कर दें विधायकों के इस्तीफे, कुमारस्वामी सरकार के सभी मंत्रियों ने छोड़ी कुर्सी
ये पढ़ा क्या?
X