ताज़ा खबर
 

DELHI : पिक्सल-3 में खराब सर्विस मिलने पर ग्राहक ने पोस्टर लगा जताया विरोध, गूगल ने लगा दिया यह आरोप

नाराज युवक ने दिल्ली में इंडिया गेट और कनॉट प्लेस में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने दिल्ली में कई जगह पर पोस्टर भी लगवा दिए और साथ ही सोशल मिडिया पर भी मुहिम चलाई।

गूगल पिक्सल (प्रतीकात्मक तस्वीरः इंडियन एक्सप्रेस)

गूगल का फ्लैगशिप फोन गूगल पिक्सल खराब निकलने और फिर ठीक से सर्विस नहीं मिलने पर एक ग्राहक कंपनी की जमकर क्लास लगा दी। हालांकि ब्रैंड की पहचान पर खतरे को देखते हुए कंपनी ने भी जवाब दिया। दरअसल हरियाणा के रहने वाले मनु अग्रवाल को 2017 में उनकी पत्नी ने गूगल का फ्लैगशिप पिक्सल फोन गिफ्ट किया था। लेकिन बाद में फोन में आई खराबी के चलते वे उसे सर्विस सेंटर पर ले गए। वहां से उन्हें फोन में लिक्विड डैमेज भी देखने को मिला। इसके अलावा वॉरंटी में होने के बावजूद उन्हें 26 हजार रुपए का बिल भेज दिया गया।

दिल्ली में लगवा दिए पोस्टरः गूगल के इस रवैये से नाराज युवक ने दिल्ली में इंडिया गेट और कनॉट प्लेस में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने दिल्ली में कई जगह पर पोस्टर भी लगवा दिए और साथ ही सोशल मिडिया पर भी मुहिम चलाई। उन्हें बाकी लोगों का भी समर्थन मिलने लगा। उनका कहना है कि गूगल की तरफ से जानबूझकर उनकी सर्विस में देरी की गई। इसके बाद उन्हें शिकायत में किए गए ट्वीट भी डिलीट करने को कहा गया।

गूगल ने दिया जवाबः लगातार विरोध प्रदर्शन और सोशल मीडिया पर कंपनी के ब्रैंड पर असर पड़ता देख गूगल ने एक बयान जारी किया। इसमें कंपनी ने कहा कि वह ग्राहकों के फोन से जुड़े किसी भी मामले को सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है। गूगल के मुताबिक, ‘उक्त ग्राहक ने कंपनी के सामने दो यूनिट देने की मांग रखी थी जो उनकी पॉलिसी के खिलाफ है। कंपनी यूजर को फ्री रिपेयरिंग या नई डिवाइस देने को तैयार है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App