ताज़ा खबर
 

Telangana: सीएम के खिलाफ स्टूडेंट ने बनाया TikTok वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तेलंगाना पुलिस ने आंध्र प्रदेश के एक छात्र को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बारे में एक 'अपमानजनक' वीडियो बनाने और शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

TikTok और के चंद्रशेखर राव, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

TikTok पिछले करीब एक महीने से किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में है। ऐसे में एक बार फिर TikTok सुर्खियां बटोर रहा है जिसके चलते तेलंगाना पुलिस ने आंध्र प्रदेश के एक छात्र को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बारे में एक ‘अपमानजनक’ वीडियो बनाने और शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला: बता दें कि पूरा मामला बुधवार का है जहां पुलिस ने एक 20 वर्षीय स्नातक छात्र ने TikTok ऐप का उपयोग करके आपत्तिजनक वीडियो बनाने के चलते गिरफ्तार किया है। हैदराबाद की रचाकोंडा पुलिस और उसके बाहरी इलाके को कवर करने वाले तीन पुलिस कमिश्नरों में से एक, आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के तिरुवरु के मूल निवासी थगराम नवीन को गिरफ्तार किया है।

National Hindi News, 25 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें दिनभर की हर खबर सिर्फ एक क्लिक में

आरोपियों के पास से दो स्मार्ट फोन भी जब्त: बता दें कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो स्मार्ट फोन भी जब्त किए हैं।

 

पुलिस का क्या है कहना: रचाकोंडा पुलिस कमीश्नर महेश एम भागवत ने कहा- यह वीडियो बनाकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोगों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने का मामला है और मुख्यमंत्री और तेलंगाना के लोगों के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर 14 अप्रैल को अपलोड किया गया था।

Next Stories
1 बाल विवाह के डर से घर से भागी थी लड़की, PU II exam में हासिल किए 90 फीसदी अंक
2 Tamil Nadu: एकतरफा प्यार में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था नाबालिग का अश्लील फोटो, कोर्ट ने 3 साल के लिए भेजा जेल
3 BCCI के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के नाम पर लाखों की ठगी, ट्रूकॉलर ऐप पर नाम बदलकर अंजाम दी गई वारदात
ये पढ़ा क्या?
X