ताज़ा खबर
 

उद्धव ठाकरे अपने 18 सांसदों के साथ करेंगे राम लला के दर्शन, संजय राउत बोले- हमने राम के नाम पर नहीं मांगा वोट

शिवसेना नेता संजय राउत ने संवाददाताओं से बातचीत के दौैरान कहा कि रामलला राजनीति का विषय नहीं हैं बल्कि आस्था का मसला हैं। उन्होंने कहा कि हमने राम के नाम पर कभी वोट नहीं मांगा।

Author लखनऊ | June 15, 2019 5:05 PM
sanjay raut and uddhav thackerayशिवसेना नेता संजय राउत और उद्धव ठाकरे फाइल फोटो- जनसत्ता

शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार (15 जून) को कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे पिछले साल नवंबर में किया गया वादा पूरा कर रहे हैं कि वह चुनाव बाद यहां फिर आएंगे। उन्होंने रामलला को राजनीति का नहीं बल्कि आस्था का विषय बताया। राउत ने यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, ‘रामलला राजनीति का विषय नहीं हैं बल्कि आस्था का मसला हैं । हमने राम के नाम पर कभी वोट नहीं मांगा और ना ही भविष्य में मांगेंगे । जब उद्धव ठाकरे पिछले साल नवंबर में अयोध्या आए थे तो चुनाव बाद फिर आने का वायदा किया था। वह अपना वादा पूरा कर रहे हैं।’

मोदी और योगी के नेतृत्व में होगा राम मंदिर का निर्माणः अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बारे में राउत ने कहा, ‘मोदी और योगी के नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण होगा । 2019 का बहुमत राम मंदिर निर्माण के लिए है । राज्यसभा में भी 2020 तक हमारा बहुमत हो जाएगा ।’ बता दें कि उद्धव कल सुबह अयोध्या पहुंचेंगे जबकि 18 नवनिर्वाचित शिवसेना सांसद शनिवार शाम तक पहुंच जाएंगे ।ठाकरे रामलला के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे। इस साल के अंत में महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव होने हैं।

National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

‘हर किसी की इच्छा है कि बने राम मंदिर’: शिवसेना ने ठाकरे की प्रस्तावित यात्रा का उद्देश्य लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन के लिए भगवान राम का धन्यवाद करना और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की प्रतिज्ञा करना बताया है। पिछले शुक्रवार (7 जून)  को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला का पूजन करने अयोध्या आए थे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या के एक संग्रहालय में भगवान राम की प्रतिमा का अनावरण किया। मुख्यमंत्री  योगी ने कहा कि यह हर किसी की इच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगी सरकार पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- UP में कायम है जंगलराज, खुलेआम घूम रहे अपराधी
2 Mumbai: रेल हादसे में कटे हाथ को प्लास्टिक बैग में भरकर ले गया शख्स, डॉक्टरों ने 7 घंटे की सर्जरी के बाद फिर जोड़ा
3 UP: ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर 305 पुलिसवालों के कटे चालान, 155 ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी शामिल
ये पढ़ा क्या?
X