ताज़ा खबर
 

नाबालिग लड़की भगाने पर खाप ने दो युवकों को नग्न करा बेरहमी से पिटवाया, बाद में मुंडवाया सिर

बुधवार को नागौर जिले के अचीना गांव से दो युवक एक नाबालिग लड़की को लेकर भागे थे।
राजस्थान के नागौर जिला स्थित अचीना गांव से बुधवार को दो युवक एक नाबालिग लड़की को लेकर भागे थे।

राजस्थान के नागौर जिले से हैरान करने वाली खबर आई है। नाबालिग लड़की भगाना दो युवकों को भारी पड़ा। खाप पंचायत ने कपड़े उतरवाकर उन युवकों को बेरहमी से पिटवाया। बाद में उनके सिर भी मुंडवाए और गांव न लौटने की धमकी दी। अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में शिकायत नहीं दी गई है। बुधवार को यहां के अचीना गांव में दो युवक एक नाबालिग लड़की को लेकर भागे थे। दोनों में से एक उस लड़की से शादी करना चाहता था। हालांकि, जब उन्हें यह पता चला कि लड़की नाबालिग है, तो उन तीनों ने लौटने का फैसला किया। वे लड़की को गांव छोड़ने ही जा रहे थे, अचानक उन पर खाप पंचायत ने हमला करा दिया।

 सबसे पहले उन दोनों युवकों के कपड़े उतरवाए गए। फिर घसीटा गया और बेरहमी से पीटा गया। इतना ही नहीं, खाप ने उनके सिर तक मुंडवा दिए। बाद में गांव लौट कर न आने की धमकी भी दी। सूत्रों के मुताबिक, दोनों युवकों में से एक टांकला इलाके के आसपास का रहने वाला है। जबकि दूसरा लड़का हमीराना का निवासी बताया जा रहा है। अभी तक इस मामले में पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.