UP: खेलते-खेलते सब्जी की कढ़ाई में गिरी 2 साल की मासूम, गंवा बैठी जान

पुलिस के मुताबिक, मासूम पलक उस जगह खेल रही थी, जहां खाना बनाया जा रहा था। अचानक वह सब्जी की कढ़ाई में जा गिरी। इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

up
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक तिलक समारोह के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां खेलते वक्त 2 साल की मासूम बच्ची गर्म सब्जी की कढ़ाई में गिर गई। इस हादसे में उसकी मौत हो गई और खुशी का माहौल मातम में बदल गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन परिजनों की सहमति के बाद केस दर्ज नहीं किया।

कार्यक्रम में शामिल होने आई थी बच्ची: जानकारी के मुताबिक, तिलक का यह कार्यक्रम कन्नौज के हथीन गांव में हो रहा था। वहीं, पीड़ित बच्ची अपने माता-पिता के साथ इसमें शरीक होने आई थी। हादसे के वक्त उसके माता-पिता अन्य रिश्तेदारों से मिल-जुल होने के बाद शादी-समारोह में मातम छा गया।

National Hindi News, 20 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

ऐसे हुआ हादसा: बताया जा रहा है कि बच्ची अपने हमउम्र बच्चों के साथ खेल रही थी। किसी ने ध्यान ही नहीं दिया कि बच्ची कब खाना बनने वाली जगह पर पहुंच गई। कुछ लोगों ने बताया कि बच्ची की चीख सुनने के बाद हादसे का पता चला। ऐसे में अंदाजा लगाया गया कि बच्ची खेलते-खेलते घटनास्थल पर पहुंच गई और गर्म सब्जी की कढ़ाई में गिर गई।

Bihar News Today, 20 June 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इलाज के दौरान हुई मौत: घटना का पता चलते ही परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद शादी के घर में मातम छा गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, परिजनों की सहमति के आधार पर उन्होंने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट