ताज़ा खबर
 

बिहार से आईं 2 महिलाओं ने घंटे भर में उड़ाया 15 लाख का माल, फ्लाइट से हुई फरार, जमीन में दबाया लूट का सामान

बिहार से आई दो महिलाओं ने दिल्ली में लाखों की चोरी की फिर फ्लाइट पकड़कर भाग गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर (एक्सप्रेस फाइल)

राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मेड बनकर आई बिहार की दो महिलाओं ने पंजाबी बाग की एक कोठी में घंटे भर में ही लाखों रुपए नकद और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि चोरी के बाद एक महिला फ्लाइट से और दूसरी ट्रेन से बिहार भाग गई थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया जा रहा है कि दोनों महिलाओं का आपराधिक रिकॉर्ड है।

क्या है मामला: दरअसल, पंजाबी बाग इलाके के बिजनेसमैन पंकज अरोड़ा के घर में बिहार की दो महिलाएं मेड बनकर आई थी। घर के मालिक को मेड की जरुरत थी तो उन्होंने उन महिलाओं को काम पर रख लिया। लेकिन एक घंटे के अंदर ही इन महिलाओं ने घर में रखा लाखों का माल साफ़ कर दिया। बताया जा रहा है कि महिलाओं ने बेडरूम में रखी अलमारी से 8 लाख रुपये नकद और करीब 7 लाख रुपये की ज्वैलरी लेकर फरार हो गई।

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

पहले भी कई चोरियां: पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक गिरफ्तार की गईं 32 वर्षीय आरोपी महिलाओं के नाम शोभा और बंटी हैं। दोनों बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं। इन दोनों इसके पहले भी कई जगह चोरियां की थी। जिनमें मियांवाली नगर, ग्रेटर कैलाश, न्यू फ्रेंडस कॉलोनी, करोल बाग और हौज खास जैसे इलाके शामिल हैं। गिरफ्तार की गई दोनों महिलाओं में से एक दिल्ली से फ्लाइट लेकर तो दूसरी ट्रेन से बिहार पहुंची थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन महिलाओं ने भागलपुर पहुंचकर रुपए और ज्वैलरी को जमीन में गाड़ दिया लेकिन पुलिस की जांच में इसका खुलासा हो गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार: मामले की शिकायत जब पुलिस को की गई रो जांच शुरू हुई। जांच के दौरान पता लगा कि आरोपी दोनों महिलाएं भागलपुर की रहने वाली हैं जो इस वारदात को अंजाम देने के बाद वापस भाग चुकी हैं। इसके बाद पुलिस की एक टीम को भागलपुर गई, जहां दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया और इनके कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X