ताज़ा खबर
 

UP: फिरोजाबाद में सांड ने बाइक में मारी टक्कर, पिता और 6 साल की बेटी ने गंवाई जान

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सांड के बाइक से टकरा जाने से बाइक सवार चालक गोविंद वर्मा और उनकी छह साल की बेटी मोहिनी की मौत हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार गोविंद के अन्य साथी सुरक्षित बच गए।

Author Published on: April 9, 2019 7:53 PM
फिरोजाबाद में सांड ने बाइक में मारी टक्कर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सड़क हादसे में एक परिवार के दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी। यहां जनपद के थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के शंकरपुर रोड पर मंगलवार (9 मार्च) की सुबह सांड के बाइक से टकरा जाने पर बाइक पर सवार एक व्यक्ति और उसकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस पिता-पुत्री को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

सांड से टकराई बाइकः थाना प्रभारी ने बताया कि थाना लाइनपार क्षेत्र के दतौजी खुर्द निवासी 35 वर्षीय गोविंद वर्मा, उनकी छह वर्षीय बेटी मोहिनी और एक अन्य साथी दिनेश वर्मा के साथ फतेहाबाद की ओर से अपने किसी रिश्तेदारी से मिलकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच सांड के अचानक सड़क पर आ जाने से बाइक उससे टकरा गई, जिसमें गोविंद और मोहिनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

National Hindi News, 9 April 2019 LIVE Updates:जानें दिनभर की अपडेट्स

हालांकि इस हादसे में अन्य साथी दिनेश बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान पिता व पुत्री दोनों की मौत हो गई।

पहले भी सामने आए हैं ऐसे मामलेः पिछले महीने राजस्थान में तेज गति से आ रही एक कार सांड से टकरा गई थी। इसमें कार सवार चालक की मौत हो गई थी। वहीं, कार में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इससे पहले इस साल जनवरी में मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांड की टक्कर से एक बाइक सवार छात्र घायल हो गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। बता दें पिछले कुछ समय में इस तरह आवारा सांडों के सड़कों पर घूमने से सड़क हादसों की संख्या बढ़ गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Kanpur: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में तोप की बैरल टेस्टिंग के दौरान धमाका, एक की मौत, 6 घायल
2 Naxal Attack in Dantewada: बीजेपी MLA पर नक्सली हमले ने ताजा किए झीरम घाटी के घाव, तब हुई थी 30 कांग्रेसी नेताओं की हत्या
ये पढ़ा क्या?
X