ताज़ा खबर
 

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में जारी एनकाउंटर खत्‍म, दो आतंकी ढेर, भारी तादाद में गोला बारूद बरामद

मुठभेड़ पुलवामा के गासू गांव में बुधवार को शुरू हुई थी।

pulwama encounter, pulwama news, pulwama jammu kashmir, jammu and kashmir encounter, आतंकी मुठभेड़, जम्‍मू कश्‍मीर आतंकी, जम्‍मू कश्‍मीर में मुठभेड़मारे गए आतंकियों के पास में भारी तादाद में गोला बारूद बरामद हुआ। (Source: ANI/TWITTER)

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में एक दिन पहले आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ अब खत्‍म हो चुकी है। दो आतंकी मारे गए हैं। उनके पास से भारी तादाद में गोला बारूद बरामद हुआ है।

मुठभेड़ पुलवामा के गासू गांव में बुधवार को शुरू हुई थी। मुठभेड़ उस वक्‍त शुरू हुई, जब सेना की 53 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स, पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स की 183वीं बटालियन ने मिलकर गांव में तलाशी अभियान चलाया। गांव में एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। आतंकियों के खिलाफ सेना और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने मिलकर अभियान चलाया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मारे गए आतंकी लश्‍कर ए तैयबा के मेंबर थे। एसपी तेजिंदर सिंह ने बताया कि मारे गए आतंकियों में से एक लोकल है, जबकि एक पाकिस्‍तान से है। उधर, पुलिस ने उन आरोपों को खारिज किया है कि इलाके में हिजबुल का कमांडर बुरहान वानी भी छिपा हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 छत्‍तीसगढ़: 11 में से 8 शहरी निकाय जीतकर कांग्रेस के हौसले बुलंद, कहा- जनता ने बीजेपी शासन को किया खारिज
2 यूपी: भड़काऊ भाषण देने की शिकायत में कांग्रेस नेता का भी नाम, पार्टी ने पूछा- भाजपा की महापंचायत में क्‍यों गए थे?
3 गुजरात नगर निगम: कांग्रेस ने तोगड़‍िया और बीजेपी एमएलए के भाइयों को बनाया विपक्ष का नेता
ये पढ़ा क्या?
X