ताज़ा खबर
 

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में जारी एनकाउंटर खत्‍म, दो आतंकी ढेर, भारी तादाद में गोला बारूद बरामद

मुठभेड़ पुलवामा के गासू गांव में बुधवार को शुरू हुई थी।
Author श्रीनगर | December 31, 2015 14:23 pm
मारे गए आतंकियों के पास में भारी तादाद में गोला बारूद बरामद हुआ। (Source: ANI/TWITTER)

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में एक दिन पहले आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ अब खत्‍म हो चुकी है। दो आतंकी मारे गए हैं। उनके पास से भारी तादाद में गोला बारूद बरामद हुआ है।

मुठभेड़ पुलवामा के गासू गांव में बुधवार को शुरू हुई थी। मुठभेड़ उस वक्‍त शुरू हुई, जब सेना की 53 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स, पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स की 183वीं बटालियन ने मिलकर गांव में तलाशी अभियान चलाया। गांव में एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। आतंकियों के खिलाफ सेना और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने मिलकर अभियान चलाया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मारे गए आतंकी लश्‍कर ए तैयबा के मेंबर थे। एसपी तेजिंदर सिंह ने बताया कि मारे गए आतंकियों में से एक लोकल है, जबकि एक पाकिस्‍तान से है। उधर, पुलिस ने उन आरोपों को खारिज किया है कि इलाके में हिजबुल का कमांडर बुरहान वानी भी छिपा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App