ताज़ा खबर
 

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद

अरुणाचल प्रदेश में असम राइफल्स के दो जवान आतंकी संगठन एनएससीएन (के) के उग्रवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए हैं।

Author Updated: January 22, 2017 2:34 PM
Kashmir sopore, Kashmir sopore news, Kashmir sopore Encounter, kashmir militants, kashmir militants newsआतंकियों से मोर्चा लेते सेना के जवान। (फाइल फोटो)

असम-अरुणाचल प्रदेश की सीमा के पास आतंकियों ने आज असम राइफल्स के मार्गरक्षण पर्यटक वाहन पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें दो सैनिकों की मौत हो गयी, जबकि अनेक लोग घायल हो गये। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि असम के तिनसुकिया जिले की सीमा से लगे राष्ट्रीय राजमार्ग-53 में जगुन 12वीं मील बाराबस्ती में गणतंत्र दिवस से पूर्व आतंकियों ने वाहन को निशाना बनाकर कई हथगोले फेंके। प्रवक्ता ने बताया कि हथगोलों के विस्फोट से असम राइफल्स का एक वाहन और पंगसाउच्च् फेस्टिवल से लौटने वाले पर्यटकों के तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गये हैं। उन्होंने बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पयर्टक राजमार्ग पर फंसे हुये हैं। उल्लेखनीय हे कि पंगसाउच्च् फेस्टिवल भारत-म्यांमा सीमा के इलाके में आयोजित होता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 20 करोड़ रुपये की कोकेन के साथ 3 विदेशी नागरिक गिरफ्तार, एक महिला तस्कर भी थी रैकेट का हिस्सा
2 आतंकी मामले में 11 साल के ट्रायल के बाद 2 बरी, कोर्ट ने खड़े किए पुलिस जांच पर सवालिया निशान
3 हज सबसिडी के अध्ययन के लिए गठित समिति जल्द देगी रिपोर्ट: नकवी
राशिफल
X