ताज़ा खबर
 

Tik Tok पर वीडियो बना रहे थे 4 दोस्त, एक से चेन छीनकर भागने लगे 2 स्नैचर्स, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

Tik Tok के लिए वीडियो बना रहे 4 युवकों से चेन छीनकर भाग रहे 2 बदमाशों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला। मामला नोएडा फेज-2 के सेक्टर-90 का है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

नोएडा फेज-2 के सेक्टर-90 में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले शख्स चेन स्नैचर्स थे। दोनों ने बुधवार (24 अप्रैल) दोपहर सेक्टर-90 के पास सोशल मीडिया ऐप Tik Tok के लिए वीडियो बना रहे युवकों की सोने की चेन छीन ली थी। मामले की जानकारी मिलते ही लोगों ने दोनों स्नैचर्स को पकड़ लिया और पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला : एसपी सिटी विमल कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर सेक्टर-90 के पास तनप्रीत नाम का युवक Tik Tok पर अपलोड करने के लिए अपने 4 दोस्तों के साथ वीडियो बना रहा था। उस दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों ने बदमाशों ने तनप्रीत के गले से सोने की चेन छीन ली। इसी दौरान तनप्रीत ने शोर मचा दिया।
शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए और उन्होंने बदमाशों की लाठी, डंडे और सरिया से पिटाई की। इस घटना में दोनों बदमाशों की मौत हो गई। उनकी पहचान प्रवीण और रोहित के रूप में हुई है।

लोगों पर फायरिंग भी की: चेन छीनने के बाद स्नैचर मौके से फरार हो गए, लेकिन युवकों ने बाइक से पीछा करके स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक, भीड़ द्वारा पकड़े जाने से पहले प्रवीण ने लोगों पर गोली भी चलाई थी, लेकिन युवकों ने हिम्मत दिखाकर उनका पीछा किया।

National Hindi News, 25 April 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर के अपडेट्स

रॉड फेंककर गिरायाः टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, स्थानीय निवासियों में से एक ने बाइक सवारों पर रॉड फेंकी, जो प्रवीण को जाकर लगी। इसके बाद वह अपनी अपाचे बाइक से गिर गया। रिपोर्ट में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि प्रवीण बाइक पर पीछे बैठा था। स्थानीय निवासी द्वारा रॉड फेंकने के बाद दोनों बदमाश बाइक से गिर गए। इसके बाद भीड़ ने उन्हें घेर लिया और पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सोने की एक चेन और .32 बोर की पिस्टल बरामद की है।

आरोपियों का है आपराधिक रिकॉर्डः नोएडा पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपी प्रवीण गाजियाबाद निवासी था। वह कपड़े का व्यापार चलाता था। वहीं, दूसरे आरोपी रोहित के खिलाफ तीन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App