ताज़ा खबर
 

Rajasthan: बाइक पर महिला का शव ले जाने पर हुआ शक, शिकायत पर पुलिस बोली- ये सब आम बात है, जानें मामला

अलवर के एनएच-48 हाईवे पर बाइक सवार दो युवक एक महिला का शव अपने साथ बाइक पर लेकर जा रहे थे। इस मामले में रास्ते से गुजर रही एक चश्मदीद ने जब शिकायत की तो पुलिस ने लापरवाही बरती।

प्रतीकात्मक तस्वीर- जनसत्ता

राजस्थान में अलवर के एनएच-48 हाईवे पर बाइक सवार दो युवकों द्वारा एक मृत महिला का शव ले जाते हुए देखा गया। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार महिला के शव को कोटपुतली से बहरोड़ लेकर जा रहे थे। रास्ते से गुजर रही एक लड़की ने जब उन बाइक सवारों को शव को ले जाते हुए देखा तो उसने इसकी शिकायत हाइवे पर मौजूद पुलिस पेट्रोलिंग टीम से की।

शिकायतकर्ता का क्या है कहना: दरअसल पूरा मामला सोमवार का है। जब शिकायतकर्ता रवीना ने बताया कि वह अपनी गाड़ी से दिल्ली से जयपुर जा रही थी तब उसने देखा कि बाइक सवार दो युवक एक महिला के शव को अपने साथ लेकर जा रहे थे। लड़की ने बताया कि महिला के ढीले-ढाले शरीर को देखकर उसे शक हुआ। जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी हाईवे पर मौजूद पुलिस को दी।

National Hindi News, 9 April 2019 LIVE Updates:जानें दिनभर के अपडेट्स

शिकायतकर्ता ने खुद किया बाइक सवारों का पीछाः भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक रवीना ने बताया कि जब उसने हाईवे पर मौजूद पुलिस वालों से बाइक सवारों के खिलाफ शिकायत की तो उन्होंने इस मामले को ज्यादा महत्व नहीं दिया और कहा कि यहां पर ये सब आम बात है। इसके बाद लड़की ने खुद उन बाइक सवारों का पीछा करने का फैसला किया। रवीना ने बताया कि बहरोड़ क्षेत्र में गांव जैनपुरबास और पहाड़ी के बीच देवस्थली स्कूल के सामने जब बाइक रूकी तो तुरंत उसने हाईवे पर मौजूद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पेट्रोलिंग करते हुए जब पुलिस बाइक सवारों के पास पहुंची तो उन्होंने कहा कि महिला उनके परिवार की है, किसी वजह से वह बेहोश हो गई है, इसलिए उसके इलाज के लिए वे उसे अस्पताल ले जा रहे हैं।

 

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं लोगः मामले की तफ्तीश करने पहुंची पुलिस ने बताया कि बाइक सवार लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। वे अपने परिवार में एक महिला का इलाज करवाने के लिए कोटपुतली लेकर आए थे। इस दौरान महिला की मौत हो गई। उसी मृत महिला के शव को वे अपने साथ लेकर जा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App