ताज़ा खबर
 

दो महिलाओं ने दुपट्टे का सहारा लेकर 15 सेकेंड में बैंक से उड़ाए 75000 रुपये !

राजस्थान के सीकर के एक बैंक में दो महिलाओं ने बड़े ही शातिराना अंदाज में एक शख्स के बैग से मात्र 15 सेकेंड में 75000 रुपये चुरा लिए।

दो महिलाओं ने दुपट्टे का सहारा लेकर 15 सेकेंड में बैंक से उड़ाए 75000 रुपये ! (फोटो साभार- इंडिया टीवी)

अगली बार जब भी आप बैंक पैसा निकालने या जमा करने जाएं तो जरा चौकन्ना रहें क्योंकि बहुत सावधानी बरतने के बाद भी कोई आपकी कमाई चंद सेकेंड में उड़ाकर रफुचक्कर हो सकता है। जी हां, ऐसा ही एक वाकया सामने आया है। राजस्थान के सीकर के एक बैंक में दो महिलाओं ने बड़े ही शातिराना अंदाज में एक शख्स के बैग से मात्र 15 सेकेंड में 75000 रुपये चुरा लिए। यह घटना 12 सितंबर की है।दरअसल, इन दोनों महिलाओं ने अपने दुपट्टे का निराले अंदाज में इस्तेमाल किया। कैश काउंटर पर पैसा जमा करने के लिए लोग लाइन में लगे थे। तभी ये दोनों महिलाएं भी उस लाइन में खड़ी हो गईं। ये दोनों चोरनी जिस शख्स के पीछे खड़ी होती हैं, वो शख्स एक दुकान का मुनीम है। शायद उसे पता था कि मुनीम के बैग में 75000 रुपये हैं। तभी तो वो दोनों चोरनी मुनीम के पीछे खड़ी हो जाती है। वो इधर-उधर देखती है। नजरें बैंक में चारों तरफ घूम रही हैं। काउंटर पर हो रही गतिविधि पर भी नजर है लेकिन हाथ में ब्लेड है जो मुनीम के बैग पर है।

एक महिला जो काले दुपट्टे में है, ठीक मुनीम के पीछे खड़ी है जबकि दूसरी महिला उस मुनीम के दाहिनी ओर खड़ी हो जाती है। इस बीच काले दुपट्टे वाली महिला मुनीम का बैग काटकर फरार हो जाती है।

जब काउंटर पर मुनीम पैसा जमा कराने पहुंचता है तो पैसा नहीं पाकर हैरान हो जाता है। वो बैग को बार-बार देखता है। तभी उसे सब समझ में आ जाता है लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी होती है। वो समझ जाता है कि ये सारा खेल उन्ही दोनों महिलाओं का है जो लाइन में उनकी पीछे खड़ी थीं। ये वाकया बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। बाद में मुनीम की शिकायत पर पुलिस ने दोनों चोरनी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

(वीडियो स्रोत- इंडिया टीवी का यूट्यूब अकाउंट)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App