ताज़ा खबर
 

Hyderabad: अस्पताल के अंदर बनाया वीडियो फिर Tik Tok पर कर दिया अपलोड, महिला इंटर्नस पर गिरी गाज

अस्पताल के फिजियोथेरेपी विभाग में दो इंटर्नस द्वारा शूट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद अस्पताल ने दोनों को निकाल दिया है।

Author हैदराबाद | Updated: July 27, 2019 10:40 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल में टिक टॉक पर वीडियो बनाने का नया मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि अस्पताल के फिजियोथेरेपी विभाग में दो इंटर्नस द्वारा शूट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के बाद अस्पताल ने दोनों इंटर्नस को निकाल दिया है। घटना के वक्त अस्पताल का अधीक्षक छुट्टी पर था। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से टिक टॉक पर बन रहे वीडियो से काफी लोगों को बवाल का सामना करना पड़ रहा है तो कई को अपना सरकारी पद तक खोना पड़ा।

क्या पूरा मामलाः बताया जा रहा है कि हैदराबाद के गांधी अस्पताल में दो इंटर्नस श्याम मिल्टन और मीना कुमारी द्वारा वीडियो बनाकर टिक टॉक पर अपलोड किया गया है। वीडियो में इंटर्नस ने फिल्मी गानों और सीन पर कुछ शार्ट्स लिए हैं। बता दें कि इनके द्वारा अभी तक कुल चार वीडियों टिक टॉक पर अपलोड किया गया हैं। यह वीडियो तब शूट किया गया जब वहां मरीज नहीं थे। बताया जा रहा है कि यह इंटर्नस दो अलग- अलग कॉलेज से आए थे और यहां फिजियोथेरेपी विभाग में ट्रेनिंग तकनीशियन के तौर पर काम सीख रहे थे। वहीं घटना के वक्त अस्पताल का अधीक्षक छुट्टी पर था।

National Hindi News 27 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करेंवीडियो

वीडियो वायरल होने पर इंटर्नस पर गिरी गाजः गांधी अस्पताल के निवासी चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ जयकृष्णा ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को अस्पताल से निकाल दिया गया है और उनके कॉलेज को पत्र लिख कर कार्रवाई करने की बात कही गई है। उन्होंने यह भी बताया कि आम तौर पर इंटर्नस छह महीने के लिए काम करते हैं लेकिन इनके कारनामों की वजह से इन्हें तीन महीने में ही निकाल दिया गया।

 

टिक टॉक वीडियो से विवाद में आए लोगः बता दें कि टिक टॉक के वीडियो से कई लोगों विवादों में फंस चुके हैं। पिछले सप्ताह तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली के पोते का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पुलिस की गाड़ी में बैठ फिल्मी डॉयलॉग पर वीडियो बनाते देखे गए थे। इसके साथ और कई टिक टॉक के वीडियो सामने आए हैं जो पिछले कुछ दिनों से विवादों में घिरे रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला गुजरात में सामने आया जब एक महिला पुलिस ने थाने में वीडियो बनाया और उसे टिक टॉक पर अपलोड कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP सांसद रमा देवी बोलीं- आजम खान हीरो बनने आया है, लेकिन मैं उसे जीरो बनाऊंगी
2 Rajasthan: मूसलाधार बारिश के बाद आंधी-तूफान से 5 लोगों की मौत, सड़कें क्षतिग्रस्त और मकान हुए धराशाई
3 शिवराज बोले- MP में कांग्रेस ने खेल शुरू किया है, खत्म BJP करेगी