ताज़ा खबर
 

Tik Tok वीडियो बनाते-बनाते नदी में कूदे दो दोस्त, एक को बचाया, दूसरा लापता

देवरिया जिले में नदावर घाट पर बने पुल से दो किशोर दोस्त मोबाइल फोन पर टिक टॉक वीडियो बनाते समय नदी में कूदने का मामला सामने आया है। चश्मदीदों के मुताबिक पहले दानिश पुल की रेंलिग पर चढ़ा और नदी में कूद गया। इस दौरान आशिक उसका मोबाइल से वीडियो बनाता रहा और वह भी नदी में कूद गया।

Author देवरिया | Published on: July 3, 2019 10:47 AM
tik- tokप्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

गोरखपुर के देवरिया जिले में नदावर घाट पर बने पुल से दो किशोर दोस्त मोबाइल फोन पर टिक टॉक वीडियो बनाते समय नदी में कूद गए। पुलिस ने मंगलवार ( 2 जुलाई) को बताया कि हादसा सोमवार ( 1 जुलाई) शाम को हुआ जब भीड़ भरे पुल से दानिश (19) और उसका दोस्त आशिक (19) नदी में कूद गए। दानिश को स्थानीय लोगों ने नदी में डूबता देख बचा लिया, लेकिन उसके दोस्त आशिक की तलाश देर रात तक पुलिस करती रही। आशिक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

बनाने लगे टिक-टॉक वीडियोः पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों किशोर शाम को नदावर पुल पर पहुंचे और वहां अपने दोस्तों के साथ मोबाइल फोन पर टिक टॉक वीडियो बनाने लगे। छोटी गंडक नदी की सहायक माझना नाला में आशिक की तलाश जारी है। प्रत्यक्षर्दिशयों के मुताबिक, पहले दानिश पुल की रेंलिग पर चढ़ा और नदी में कूद गया। इस बीच आशिक उसका मोबाइल से वीडियो बनाता रहा और फिर आशिक भी नदी में कूद गया।
National Hindi News, 03 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गोताखोर कर रहे शव ढूंढने का प्रयासः देवरिया शहर थाने के प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि गोताखोर शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। सिंह ने बताया कि हैदराबाद के औरंगाबाद का निवासी दानिश अपने रिश्तेदारों के पास आया था और इलाके के ऑटोरिक्शा चालक आशिक से उसकी दोस्ती हो गई थी। टिक-टॉक ऐप को बैन करने की मांग भी उठती रही है। इससे पहले मद्रास हाईकोर्ट  ने केंद्र सरकार को निर्देश दिया था कि टिक टॉक की डाउनलोडिंग पर बैन लगाया जाए। साथ ही कोर्ट ने मीडिया को यह भी निर्देश जारी किया था कि टिक -टॉक पर बने वीडियो का प्रसारण न किया जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जयपुर: बच्ची से बलात्कार पर गुस्सा, हिंदू-मुस्लिम का रंग देने पर भड़का तनाव, आगजनी
2 महाराष्ट्र में भारी बारिश का कहर: रत्नागिरि में तिवरे बांध टूटने से 9 की मौत, 24 लापता
3 BJP सांसदों को मोदी की वॉर्निंग- सब पर नजर है, सब कुछ नोट कर रहा हूं, मंत्री कैसे चुना, यह राज भी खोला