मुजफ्फरनगर: हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने को लेकर भीम सेना के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार

मान सिंह नाम के एक व्यक्ति द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने यह कार्रवाई की।

Bhim Army, Bhim Sena, Bhim Sena Activists, God and Goddesses, Hindu God and Goddesses, Insulting Hindu God and Goddesses, Sena Activists Arrested, Two Bhim Sena Activists Arrested, Activists Arrested in Muzaffarnagar, State news
एक प्रदर्शन के दौरान भीम सेना का कार्यकर्ता। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिंदू देवी-देवताओं का कथित तौर पर अपमान करने को लेकर दलित संगठन भीम सेना के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी गुरुवार को पुलिस ने दी। यह घटना मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत नौना गांव की है। सर्किल आॅफिसर राजीव कुमार सिंह ने पीटीआई को बताया कि पुलिस ने भीम सेना के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।

मान सिंह नाम के एक व्यक्ति द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। सिंह ने आरोप लगाया था कि लोकेश कटारिया के नेतृत्व में भीम सेना के कार्यकर्ता उसके घर में घुसे और हिंदु देवी-देवताओं का अपमान किया। पुलिस ने बताया कि इस बाबत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, मुजफ्फरनगर से खबर है कि हाल में मुठभेड़ में गोलियों से घायल हुए एक पुलिस कांस्टेबल की नोएडा के एक अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि बागपत जिले में वाजीदपुर गांव के रहने वाले अंकित तोमर की बुधवार रात मौत हो गई। उत्तर प्रदेश सरकार ने तोमर के परिवार को 50 लाख रुपए वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। तोमर दो जनवरी को पुलिस की मुठभेड़ में घायल हो गए थे। शामली जिले के जनढेडी गांव के निकट हुई मुठभेड में कथित अपराधी साबिर मारा गया था।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट