ताज़ा खबर
 

सेना के जवान ने साथी को गोली मारकर खुद को भी जान ली, राइफल बरामद

बिहार की राजधानी में सेना के एक जवान ने सोमवार को विवाद के बाद अपने सहयोगी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी।

Author पटना | September 25, 2017 3:24 PM
Killings of Young Man, Killings of Young Man in kanpur, Killings of Young Man in up, Killings of Young Man by Shootout, Shootout in kanpur, Shootout in Kanpur District, Kanpur news, crime news, state newsइस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार की राजधानी में सेना के एक जवान ने सोमवार को विवाद के बाद अपने सहयोगी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। दोनों बिहार रेजीमेंट के जवान थे। बिहार रेजीमेंट भारतीय सेना की इंफेंट्री रेजीमेंट है जिसका केंद्र पटना के दानापुर में स्थित है।

संतोष कुमार सिंह ने अपने सहयोगी रिंकेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। दोनों का शव पटना के दानापुर की मंगलम कॉलोनी में किराए के घर में पाया गया। पुलिस ने घटना स्थल से एक राइफल भी बरामद की है।

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। कुछ निवासियों ने पुलिस को बताया कि दोनों जवानों के बीच किसी विवाद पर तीखी बहस हुई थी।जिला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “पुलिस विवाद के सही कारण का पता लगाने की कोशिश करेगी।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाब: टीचर ने पहली कक्षा के बच्चे को बेरहमी से पीटा, अगले दिन हो गई मौत
2 बाल विवाह का मामला, पूर्व मंत्री समेत 4 बीजेपी नेताओं के खिलाफ मुकदमा
3 सुब्रमण्यम स्वामी ने नक्सल आंदोलन से की BHU छात्राओं के विरोध प्रदर्शन की तुलना
ये पढ़ा क्या?
X