ताज़ा खबर
 

राजस्थान: कोर्ट के पास उतरे आर्मी के हेलिकॉप्टर तो हैरान रह गए लोग

दोनों हेलीकॉप्टर बालेसर में कोर्ट के पीछे बने मैदान के पास उतारे गए थे। जैसे ही उन पर लोगों की नजर पड़ी वे मोबाइल कैमरों से उनकी तस्वीरें खींचने लगे और वीडियो बनाने लगे।
भारतीय सेना के दोनों हेलीकॉप्टर जोधपुर से जैसलमेर ले जाए जा रहे थे, जिन्हें बालेसर में कोर्ट के पीछे बने खेल मैदान में उतारा गया।

राजस्थान में भारतीय सेना के दो हेलीकॉप्टरों की मंगलवार को इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दोनों जोधपुर से जैसलमेर जा रहे थे, जिनमें कुछ लोग भी सवार थे। बालेसर में कोर्ट के पीछे खेल मैदान के पास दोनों को उतारा गया। जैसे ही लोगों की हेलीकॉप्टर पर नजर पड़ी, तो वे हैरान रह गए। लोग अपने मोबाइल कैमरों से हेलीकॉप्टरों की तस्वीरें खींचने लगे और वीडियो बनाने लगे। अच्छी बात रही कि किसी को भी इस दौरान कोई नुकसान नहीं पहुंचा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को सेना के दो विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। कुछ तकनीकी खामियों के चलते हेलीकॉप्टरों को अचानक बीच में ही उतारा गया था।

घटना के दौरान हेलीकॉप्टर और सभी लोग सुरक्षित बताए गए। मगर जैसे ही वे खेल मैदान में उतरे, तो वहां भीड़ जमा हो गई। सेना के अधिकारियों ने इस बाबत लोगों को समझाया। फिर वे दोनों हेलीकॉप्टर अपने साथ ले गए। उधर, सेना के जनसंपर्क अधिकारी के हवाले से कहा गया कि वे दोनों बहुत बड़े हेलीकॉप्टर नहीं थे। लेकिन वह चेतक हेलीकॉप्टर थे। वह जोधपुर एयरबेस के थे और उनमें (एक में) छह से सात लोग सवार थे। वे जोधपुर से जैसलमेर जा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App