ताज़ा खबर
 

JNU में 3000 कंडोम मिलने का दावा करने वाले BJP MLA की फजीहत, लोग बोले- इन्‍हें बनाओ HRD मंत्री

राजस्‍थान में अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने सोमवार को अलवर में ‘देशद्रोहियों’ के खिलाफ मार्च निकाला था।

राजस्‍थान में अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा।

JNU में रोज इस्‍तेमाल किए गए 3000 कन्‍डोम, 500 अबॉर्शन इंजेक्‍शन, 10 हजार से अधिक सिगरेट के टुकड़े आदि मिलने का दावा करने वाले भाजपा विधायक का सोशल साइट पर खुल कर मजाक उड़ रहा है। Twitter पर लोग कह रहे हैं कि भाजपा विधायक ने स्‍वच्‍छ भारत अभियान को कुछ ज्‍यादा ही गंभीरता से ले लिया। वे इसके तहत कंडोम गिन रहे हैं। वहीं एक ट्वीट में कहा गया कि ज्ञानदेव आहूजा बाबा के बयान के बाद बाबा रामदेव स्‍वदेशी कंडोम बाजार में उतार सकते हैं।

विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने व्‍हाट्सऐप मैसेज के आधार पर सोमवार को जेएनयू को लेकर दावे किए थे। इसे उन्‍होंने ‘तथ्‍य’ कह कर मीडिया से बातचीत में बताया था। लेकिन सच यह है कि जेएनयू में ऐसी कोई व्‍यवस्‍था नहीं है जिसके आधार पर कचरे में मिली ऐसी चीजों का आंकड़ा बताया जा सके।राजस्‍थान में अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने सोमवार को अलवर में ‘देशद्रोहियों’ के खिलाफ मार्च निकाला था। इसी दौरान उन्‍होंने मीडिया से कहा था, ‘मैं आपके सामने कुछ फैक्‍ट रखना चाहता हूं, जो सोशल मीडिया और टीवी चैनल्‍स पर चल रहे हैं। जब मां दुर्गा अष्‍टमी का पूजा होती है तो ये लोग महिषासुर की जयंती मनाते हैं।’

Read Also: वामपंथियों को बैकफुट पर लाने और JNU को राष्‍ट्रविरोधियों का अड्डा बताने को अमित शाह ने बनाया प्‍लान

इसके बाद बीजेपी विधायक ने एक पेपर निकाला और उसे पढ़ कर बताने लगे, जेएनयू में प्रतिदिन बीयर की कैन और बोतलें मिलती हैं। जेएनयू में प्रतिदिन 2000 देशी-विदेशी शराब की बोतलें मिलती हैं। कौन पीता है ये आप अनुमान लगाएं। 10,000 से अधिक सिगरेट के टुकड़े मिलते हैं जेएनयू में और 4000 से अधिक बीड़ी के टुकड़े मिलते हैं। और इतना ही नहीं मेरे भाइयों, 50,000 छोटे-बड़े हड्डियों के टुकड़े मिलते हैं, जो मांस चबाते हैं ये देशद्रोही लोग। और इतना ही नहीं 2000 चिप्स की थैलियां और नमकीन के रैपर मिलते हैं। 3,000 से अधिक प्रयोग में किए जाने वाले कंडोम, जो वहां लड़कियां पढ़ती हैं, हमारी बहन-बेटी, उनके साथ ये कैसा कुकर्म करते हैं। और 500 प्रयोग में लिए गए इंजेक्शन मिलते हैं, वो इंजेक्शन गर्भ गिराने के। 100 सिल्वर रंग के कागज जिनसे ड्रग पी जाती हैं। और भी बहुत फालतू कचरा मिलता है।

आहुजा यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने कहा, “रात 8 बजे के बाद जेएनयू में सिर्फ नशा होता है। केवल युवा ही नहीं बल्कि दो से अधिक बच्चों के पिता जो यहां पढ़ते हैं, इनमें शामिल होते हैं। और अक्सर यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं जिसमें छात्र व छात्राएं नंगा नृत्य करते हैं और इनका आनंद नशेड़ी छात्र लेते हैं, ये जेएनयू का व्यक्तिगत जीवन है।” “…और देशद्रोही अफजल गुरु के लिए… उमर खालिद व कन्हैया (जो कन्हैया नहीं दुर्योधन है) के नेतृत्व में राष्ट्र विरोधी गाने गाते हैं। पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत को टुकड़ों में बांटेंगे, के नारे लगाए गए।”

व्‍हाट्सऐप पर वायरल मैसेज के आधार पर भाजपा विधायक द्वारा किए गए दावे की खबर मेनस्‍ट्रीम मीडिया में आते ही आहूजा का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ने लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App