ताज़ा खबर
 

गुड़गावः दोस्तों ने कर दी 19 साल की लड़की की बेहरमी से पीटकर हत्या, सरेआम देखते रहे लोग

दिल्ली से सटे गुड़गाव के एमजी रोड स्थित एक बार में काम करने वाली लड़की की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। इस हरकत को अंजाम देने वाले लड़की का जाने वाले ही हैं।

Author गुड़गांव | June 11, 2016 4:38 AM
गुड़गांव में माही की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गुड़गाव के एमजी रोड स्थित एक बार में काम करने वाली लड़की की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। इस हरकत को अंजाम देने वाले लड़की का जाने वाले ही हैं। इसमें एक आरोपी लड़की और 3 लड़के हैं। हैरानी की बात ये है एमजी रोड पर सरेआम जब आरोपी पीट रहे थे तो सामने मौजूद लोग वहां बुत बने खड़े रहे लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की। मृतका का नाम माही बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 19 साल थी।

माही बीती रात गुड़गांव में एक बजे के करीब शंकर चौक पर खड़ी थी, तभी पूजा नाम की ये लड़की अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंची। माही और पूजा में पहले कहासुनी हुई उसके बाद विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि माही पर ये चारों टूट पड़े और लाठी डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद ये चारों फरार हो गए। हालांकि शुक्रवार को आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

बताया जा रहा है कि लड़कियों के बीच कोई पुराना झगड़ा था,जिसकी वजह से माही की हत्या की गई। लेकिन चौकाने वाली बात यह भी है कि वह मौजूद लोगों ने आखिर कैसे इस हादसे को अपनी आखों से देखा और बचाया भी नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App