ताज़ा खबर
 

TVF के सीईओ अरुणाभ कुमार पर FIR दर्ज, महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का आरोप

सीईओ पर उनकी कंपनी में काम करने वाली एक पूर्व महिला ने आरोप लगाया है कि दो साल पहले नौकरी के दौरान अरुणाभ कुमार ने उनका शोषण किया।

पूर्व महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि दो साल पहले नौकरी के दौरान अरुणाभ कुमार ने उनका शोषण किया।

TVF के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार के खिलाफ बुधवार को मुंबई के अंधेरी ईस्ट स्थित एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया। सीईओ पर उनकी कंपनी में काम करने वाली एक पूर्व महिला ने आरोप लगाया है कि दो साल पहले नौकरी के दौरान अरुणाभ कुमार ने उनका शोषण किया। इन आरोपों के जबाव में अरुणाभ ने कहा है कि ये सब आरोप झूठे हैं और वो महिला के खिलाफ कानूनी कारवाई करेंगे। बता दें अरुणाभ कुमार आईआईटी से ग्रेजुएट हैं और उन्होंने 2011 में ऑनलाइन डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल टीवीएफ की स्थापना की थी, जो बहुत मशहूर हुआ।

महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया कि जब उसे कंपनी में काम करते हुए महज 21 दिन ही हुए थे इसी दौरान अरुणाभ कुमार ने ऑफिस में बुलाया। महिला ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि अरुणभ ने एक दिन ऑफिस में बुलाया और कहा कि उसने अपने काम के कुछ हिस्से को पूरा किए बिना छोड़ दिया है। जब वह ऑफिस आई तो अरुणाभ ने काम के बारे में बात करने की बजाए, एक पर बात करना शुरू किया, जिसका सीधा मतलब सेक्स वर्कर से था।”

इस महिला ने अपने ब्लॉग पोस्ट में आगे लिखा, मैंने कहा अरुणाभ, आप मेरे बड़े भाई जैसे हैं, मेरी तबियत ठीक नहीं है। जो काम करना है बताईये ? हम काम खत्म करके घर जाए। लेकिन वह अचानक से उठे और मेरा हाथ पकड़ते हुए कहा, मैडम, थोड़ा रोल प्ले करना है। यह सुन मैं हैरान रह गई।”

पुलिस प्रवक्ता डीसीपी अश्विनी सानप ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न के कारण) और 50 9 (अश्लील शब्दों, इशारे या महिला का अपमान) के तहत अरुणाभ कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

‘द वायरल फीवर’ ने कंपनी ने दावा किया है कि एक ब्लॉग में अरुणभ कुमार के खिलाफ सबसे पहले आरोप लगाने वाली महिला ने कभी भी उनकी कंपनी में काम नहीं किया। कंपनी ने कहा है कि ब्लॉग के पीछे की सच्चाई का पता लगाकर महिला को के खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

शिव सेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के स्टाफ मेंबर के साथ किया दुर्व्यवहार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ कार की मदद से आ रहे हैं दिल्ली
2 पहली बार मां बनने वाली थी महिला, लेकिन अब गर्भ में पल रहे बच्चे की क्यों चाहती है मौत
ये पढ़ा क्या?
X