एंकर ने पूछा- प्रियंका गांधी की तरह मायावती क्यों नहीं आ रही हैं सामने, BSP प्रवक्ता बिफरे, पूछा- जरा बताएं सोनिया गांधी कहां दौड़ रही हैं

एक टीवी डिबेट में जब बसपा प्रवक्ता से मायावती के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने सोनिया गांधी के बारे में सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि मायावती बसपा की प्रमुख हैं, पार्टी के नेता पीड़ित परिवारों से मिल रहे हैं। प्रियंका गांधी सिर्फ कांग्रेस की महासचिव हैं।

sonia gandhi mayawati up election
बसपा प्रवक्ता ने सोनिया गांधी से की मायावती की तुलना (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

उत्तरप्रदेश में प्रियंका गांधी कांग्रेस को मजबूत करने के लिए खुद कमान संभाल रखी है। इसी क्रम में बुधवार को आगरा जाते समय कांग्रेस महासचिव को यूपी पुलिस ने रोक लिया। प्रियंका गांधी को इसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसी मामले को लेकर एक टीवी डिबेट में जब एंकर ने बीएसपी प्रवक्ता ने सवाल पूछा तो उन्हें सोनिया गांधी याद आ गईं।

इस डिबेट में पहले तो यूपी की कानून व्यवस्था और प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के प्रवक्ताओं के बीच तीखी नोकझोक देखने को मिली। आजतक पर चल रहे इस डिबेट में इसके बाद एंकर गौरव सावंत ने बसपा प्रवक्ता से जब पूछा कि मायावती इस समय दिख नहीं रही हैं, क्या कांग्रेस बसपा के वोटों में सेंध लगा रही है? इस सवाल के जवाब में बसपा प्रवक्ता डॉ. एम.एच.खान ने कहा कि मायावती लगातर एक्टिव हैं। उन्होंने आज सुबह ही आगरा मामले को लेकर ट्वीट किया है।

बसपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि पीएम जिस दिन यूपी में कह रहे थे कि कानून व्यवस्था ठीक है, उसी दिन आगरा में पुलिस हिरासत में हत्या हुई है। यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। गुंडाराज है यहां, जंगल राज है यहां। इसके बाद एंकर ने बसपा प्रवक्ता को टोकते हुए कहा कि मायावती कहीं जा क्यों रही हैं, जैसे प्रियंका गांधी दौरे कर रही हैं।

इस सवाल पर बसपा प्रवक्ता ने कहा कि जरा ये बताइए कि सोनिया गांधी कहां जा रही हैं। सोनिया गांधी किस जगह पर दौड़ रही है। उन्होंने कहा- “हमारी पार्टी की अध्यक्ष मायावती जी हैं, हमारे पास भी जनरल सेक्रेट्री हैं, कॉर्डिनेटर हैं, सारे पहुंच रहे हैं। सोनिया गांधी का नाम बताइए ना, कहां पहुंच रही हैं? प्रियंका गांधी एक जनरल सेक्रेट्री हैं और कुछ नहीं हैं”।

इस दौरान बसपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और बीजेपी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इसके बाद बसपा प्रवक्ता, एंकर पर ही बिफर पड़े। बता दें कि आगरा में चोरी के आरोप में एक सफाईकर्मी को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद सुबह में उसकी मौत हो गई। सफाईकर्मी की मौत के बाद बवाल मच गया। इसी मामले को लेकर प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए आगरा जा रही थीं, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मोदी की अमेरिका यात्रा के बारे में रामगोपाल की टिप्पणी पर भाजपा की कडी प्रतिक्रियाNarendra Modi Australia Investors
अपडेट