टीवी डिबेट में बीजेपी और सपा प्रवक्ता के बीच हुई जोरदार बहस, एक दूसरे को कहने लगे तोते-तोते; परिवारवाद पर हो रही थी चर्चा

परिवारवाद के मुद्दे पर चल रहे एक टीवी डिबेट में सपा और बीजेपी प्रवक्ता आपस में पर्सनल अटैक करते दिखे। यूपी में माफिया के मुद्दे पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने आरोप लगाया कि पीएम माफिया को बचा रहे हैं।

gaurav bhatia tv debate, amish devgan, anurag bhaduria
टीवी डिबेट में भिड़े गौरव भाटिया और अनुराग भदौरिया (फाइल फोटो)

यूपी में बुधवार को पीएम मोदी की दौरे और परिवारवाद को लेकर हो रहे एक टीवी डिबेट में बीजेपी और सपा प्रवक्ता के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। परिवारवाद को लेकर पूछे गए सवाल में बीजेपी नेता गौरव भाटिया और सपा नेता अनुराग भदौरिया एक दूसरे पर पर्सनल अटैक करते देखे गए।

नेटवर्क 18 पर चल रहे इस डिबेट में पहले एंकर अमीश देवगन ने सपा प्रवक्ता से राजनीति में माफिया और परिवारवाद को लेकर सवाल पूछा जिसके बाद सपा नेता अनुराग भदौरिया ने कहा कि पीएम आज माफियाओं को बचाते घूम रहे हैं। कौन है माफिया, जो गृहराज्य मंत्री है इनके कैबिनेट में, वो खुद कहता है कि सासंद और मंत्री से ज्यादा बड़ा गुंडा हूं। उन्होंने कहा कि इनके मंत्री कहते हैं कि वो गुंडा कहलाना ज्यादा पसंद करते हैं। इसके बाद एंकर ने जब परिवारवाद को लेकर सवाल पूछा तब भदौरिया और भाटिया के बीच जंग शुरू हो गई।

अनुराग भदौरिया ने कहा कि जहां तक परिवारवाद की बात है, बीजेपी से ज्यादा परिवारवाद तो किसी के पास नहीं है। इसके बाद सपा-भाजपा के प्रवक्ता परिवारवाद के मुद्दे पर भिड़ गए। सपा प्रवक्ता ने इसी बीच गौरव भाटिया से कह दिया दिया कि आप अपने पिता जी गाली दे रहे हो, वो तो राज्यसभा सदस्य थे। उन्हीं के बेटे आप हो।

भदौरिया के इस बयान के बाद ये डिबेट पर्सनल अटैक में तब्दील होता दिखा। गौरव भाटिया जहां तोते-तोते कर रहे थे, वहीं अनुराग भदौरिया भी आपत्तिजनक शब्दों पर उतर आए। इसके बाद का बयान किसी के पिता पर गया तो कभी सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर। कुछ देर बाद एंकर ने दोनों के बीच चल रहे इस अटैक को रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों के बीच वाकयुद्ध जारी ही रहा है।

आगे सपा प्रवक्ता ने कहा- “पूरी दुनिया जानती है कि आप दलबदलू हो, दल बदलते रहते हो, दलबदलू का क्या है भाई। आपके पिताजी नहीं थे क्या समाजवादी पार्टी में”।

बता दें कि गौरव के पिता स्व. वीरेंद्र भाटिया राज्यसभा में सपा के सांसद रह चुके हैं। इसी को लेकर परिवारवाद के मुद्दे पर सपा प्रवक्ता, गौरव भाटिया को डिबेट में घेरते नजर आए। गौरव भाटिया भी पहले समाजवादी पार्टी में थे। सपा विवाद के बीच इन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मोदी की अमेरिका यात्रा के बारे में रामगोपाल की टिप्पणी पर भाजपा की कडी प्रतिक्रियाNarendra Modi Australia Investors
अपडेट