ताज़ा खबर
 

Mumbai: ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे की राजनीति में एंट्री, थामा कांग्रेस का हाथ

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने अब राजनीति में किस्मत आजमाने उतरी हैं।

Author February 5, 2019 5:04 PM
कांग्रेस से जुड़ीं शिल्पा शिंदे, फोटो सोर्स- ANI

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे अब राजनीति में किस्मत आजमाने उतरी हैं। आज (मंगलवार) मुंबई में शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस का दामन थामा है। इस खास मौके पर मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी चरण सिंह सापरा मौजूद रहे। गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे कलर्स के फेमस शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता भी रह चुकी हैं।

1999 में किया था टीवी डेब्यू: बता दें कि 1999 में टीवी इंडस्ट्री में शिल्पा शिंदे ने डेब्यू किया था। लेकिन शिल्पा शिंदे का सबसे फेमस किरदार ‘भाभी जी घर पर हैं’ का ‘अंगूरी भाभी’ माना जाता है। लेकिन 2016 में उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। वहीं 2017 में उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था और उसकी विजेता बन सामने आईं थीं।

कौन हैं शिल्पा शिंदे: गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र में हुआ था। उनके पिता डॉ सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे। शिल्पा की दो बड़ी बहने जबकि एक छोटा भाई है। शिल्पा के पिता चाहते थे कि वो कानून की पढ़ाई करें लेकिन शिल्पा को कभी भी उसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी।

पिता नहीं चाहते थे कि शिल्पा एक्ट्रेस बनें: 2013 में शिल्पा शिंदे के पिता की अल्जाइमर बीमारी से मौत हो गई थी। अपने पिता के बारे में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वो एक्ट्रेस बनें लेकिन जब शिल्पा ने उनसे अपने दिल की बात कही तो उन्होंने एक साल का वक्त दिया और उतने ही वक्त में शिल्पा ने खुद को साबित कर दिया।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App