ताज़ा खबर
 

यूपी: 7 साल की बच्ची का ट्यूशन टीचर ने किया बलात्कार, गिरफ्तार

रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुजिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

pune, assult, child assult, harassment, rape, child rape, POCSO, GRP, train passenger, Deccan Queen Express, mumbai news, pune news, Hindi news, News in Hindi, Jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुजिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची सोमवार शाम को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने ट्यूशन टीचर के घर गई थी। आरोप है कि वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से दुष्कर्म किया।

रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। मासूम को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पीड़ित बच्ची के मामा ने बताया, “हमारी भांजी ट्यूशन पढ़ने जाती है। सोमवार शाम वह रोती हुई आई तो उसकी मां ने उससे पूछा, जिस पर बच्ची ने बताया कि सर ने हमारे साथ गंदा काम किया है।”

उन्होंने बताया कि उनकी भांजी सात साल की है और जब सीओ ने बच्ची से पूछा तो उसने शिक्षक की हरकत के बारे में खुद सब कुछ बता दिया। इस संबंध में एएसपी अरविंद कुमार ने बताया, “मामले की सूचना प्राप्त हुई है। बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। हमने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।”

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कुछ दिनों पहले एक नाबालिग किशोरी का शव नग्नावस्था में गन्ने के खेत में मिला था। शव पर दांत से काटे जाने के कई निशान थे, जिन्हें देखकर पुलिस आशंका जताई थी कि यह बलात्कार के बाद हत्या का मामला हो सकता है। पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया था कि रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार दोपहर धान कटने के बाद खेत में टूटी पड़ी धान की बालियां चुनने गई थी। जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान रात में गन्ने के खेत में उसका शव नग्नावस्था में पड़ा मिला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दूसरी शादी बचाने के लिए आठ साल की बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला
2 मध्य प्रदेश: ससुरालवालों ने दी सजा, पति को कंधे पर बैठाकर महिला ने लगाया गांव का चक्कर
3 सुप्रीम कोर्ट ने नरेंद्र मोदी सरकार पर लगाया 25 हजार रुपये का जुर्माना
ये पढ़ा क्या?
X