ताज़ा खबर
 

बरेली: त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा, पीछे आ रही ट्रेनों को भी रोका

सिंगरौली से आ रही त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन बरेली जंक्शन से 500 मीटर पहले पटरी से उतर गया। इस हादसे में किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रेन की रफ्तार धीमी थी, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
त्रिवेणी एक्सप्रेस (14369)। फोटो सोर्स- ट्विटर ANI)

रविवार (25 मार्च) देर रात त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन हादसे का शिकार हो गया। सिंगरौली से आ रही त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन बरेली जंक्शन से 500 मीटर पहले पटरी से उतर गया। इस हादसे में किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रेन की रफ्तार धीमी थी, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। फिलहाल, इंजन के पटरी से उतरने की वजह अभी सामने नहीं आई है। अधिकारियों ने भी हादसे को लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

त्रिवेणी एक्सप्रेस के इंजन के पटरी से उतरने की वजह से पीछे से आ रही ट्रेनों को भी रोक दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, त्रिवेणी एक्सप्रेस (14369) सिंगरौली से बरेली आ रही थी। शाम पांच बजे जंक्शन पर अप लाइन आउटर पर गाड़ी पहुंची। उस समय गाड़ी की स्पीड 10-15 किमी प्रतिघंटा रही होगी। अचानक प्वाइंट पर आकर इंजन का पहिया पटरी से उतर गया और गाड़ी झटका लेते-लेते बंद हो गई।

वहीं, घटना के बाद समय रहते पीछे आ रही ट्रेनों को भी रोक दिया गया। जम्मूतवी सियालदह एक्सप्रेस को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन, दरभंगा अमृतसर एक्सप्रेस रोजा जंक्शन, राज्यरानी एक्सप्रेस को पंडित राम प्रसाद बिस्मिल स्टेशन पर खड़ा किया गया। रेल के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। अधिकारी इंजन के उतरने की वजह की जांच में जुट गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App