scorecardresearch

डिप्टी सीएम के पदाधिकारी बेटे शराब पी होटल में कांग्रेस MP से उलझे, दखल दे गार्ड्स ने निकाला; तमतमाई BJP नीत सरकार

संसदीय समिति के सदस्य जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहीं पर डिप्टी सीएम के बेटे देबबर्मन ने कथित तौर पर शराब के नशे में उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

Son of Jishnu Dev Verma in Pic
सीसीटीवी फुटेज में त्रिपुरा के डिप्टी सीएम के बेटे देबबर्मन (फोटो- @SusmitaSus/ट्विटर)

त्रिपुरा के उपमुख्यमंत्री जिष्णु देव वर्मा के बेटे पर शराब के नशे में संसदीय समिति के सदस्यों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। इसको लेकर भाजपा नीत सरकार की काफी किरकिरी हो रही है। अगरतला के फाइव-स्टार होटल में डिप्टी सीएम के बेटे प्रतीक किशोर देबबर्मन कथित तौर पर शराब के नशे में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के साथ उलझ गए, जिसके बाद होटल के गार्ड्स ने दखल देते हुए देबबर्मन को बाहर निकाला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा सांसद गौतम गंभीर और आप सांसद संजय सिंह के साथ भी डिप्टी सीएम के बेटे ने दुर्व्यवहार किया।

इस मामले में मंत्री के बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। संसदीय समिति के सदस्य फाइव-स्टार होटल में ठहरे हुए थे। वहीं पर डिप्टी सीएम के बेटे देबबर्मन ने कथित तौर पर शराब के नशे में समिति के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया। जब होटल के कर्मचारियों ने डिप्टी सीएम के बेटे को शांत कराने की कोशिश की, तो देबबर्मन ने कथित तौर पर उनके साथ धक्का-मुक्की की। उन्होंने कथित तौर पर एक आईएएस अधिकारी पर हमला करने की भी कोशिश की। देबबर्मन भाजपा की राज्य इकाई में पदाधिकारी भी हैं।

काफी देर के हंगामे के बाद, समिति के अध्यक्ष ने होटल के निजी सुरक्षा गार्ड्स से हस्तक्षेप करने को कहा और इसके बाद मंत्री के बेटे को बाहर निकाल दिया गया। इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस की राज्य इकाई ने प्रतीक किशोर देबबर्मन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक, सांसदों द्वारा शीर्ष स्तर पर मामले को उठाने और पुलिस को मौके पर बुलाए जाने के बावजूद प्रतीक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इन आरोपों पर त्रिपुरा के उपमुख्यमंत्री जिष्णु देव वर्मा ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस टेप के बारे में कोई जानकारी नहीं है। दिग्विजय सिंह संसदीय समिति के सदस्य के तौर पर उस वक्त होटल में मौजूद थे। इस घटना को लेकर अभी तक कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पढें त्रिपुरा (Tripura News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट