ताज़ा खबर
 

त्रिपुरा: सातवीं में पढ़ने वाली बच्‍ची से रेप! लाश दो किलोमीटर दूर जंगल में दफनाई

त्रिपुरा में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्‍ची से कथित रेप का ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल उठेगा। वारदात बुधवार (5 दिसंबर) की है।

बच्ची का शव उसके घर से 2 किलोमीटर दूर एक जंगल से बरामद किया गया। (प्रतीकात्मक फोट/Express photo/Amit Mehra)

त्रिपुरा में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्‍ची से कथित रेप का ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल उठेगा। वारदात बुधवार (5 दिसंबर) की है। स्कूल जाने के 11 घंटे बाद तक भी जब बच्ची अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। ढूंढने पर बच्ची का शव उसके घर से 2 किलोमीटर दूर एक जंगल से बरामद किया गया। बच्ची को मारकर जंगल में दफना दिया गया था। पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप, हत्या और फिर शव को दफनाकर सुबूत मिटाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंसिस (पोस्को) ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बातचीत में एक सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर ने बताया, “बुधवार को बच्ची अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। हमें उसके लापता होने की जानकारी मिली जिसके बाद हमने रेड की और एक युवक को गिरफ्तार किया। वह हमें जंगल में उस जगह लेकर गया जहां से बच्ची का शव था।” पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि बच्ची के माता-पिता ने बुधवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी बच्ची के साथ रेप होने की पुष्टि नहीं की है। अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वह रेप की पुष्टि कर सकते हैं। इसके अलावा इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि वारदात को अंजाम बच्ची के स्कूल जाते समय दिया गया था या फिर स्कूल से घर लौटते समय। मामले की जांच अभी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App